Monday , 22 April 2019

प्रियंका ने BJP के घर में मारी सेंध, महेंद्र नाथ पांडे की बहू आज होंगी कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव के ठीक पहले बीजेपी को एक बार फिर झटका लगा है. उत्तर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे के भाई जीतेंद्र नाथ पांडे की बहू अमृता पांडे बुधवार (20 मार्च) को प्रियंका गांधी की मौजूदगी में वाराणसी में कांग्रेस में शामिल होंगी. सूत्रों के मुताबिक, अमृता पांडे सुबह चुनार से ही प्रियंका गांधी के साथ चलेंगी और वाराणसी के सरोजा पैलेस में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में वह कांग्रेस में शामिल होंगी. प्रियंका ने BJP के घर में मारी सेंध, महेंद्र नाथ पांडे की बहू आज होंगी कांग्रेस में शामिल

दरअसल, अमृता का कांग्रेस और गांधी परिवार के साथ पुराना नाता है. लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल होने के मुद्दे पर अमृता पांडेय ने कहा था कि उनका सुसराल बीजेपी से जुड़ा है, जबकि मायका कांग्रेसी रहा है. इसलिए ये रिश्ता नया नहीं हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी अब राजनीति में सक्रिय हो गई है. ऐसे समय में उनके साथ काम करना एक नया अनुभव होगा. 

अमृता ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी ने ब्राह्मणों के साथ समाज के सभी वर्ग के लोगों को ठगने का काम किया है. चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये पार्टी तय करेगी. उन्होंने कहा कि मेरा पहला उद्देश्य प्रियंका गांधी के साथ मिल कर काम करने का है. 

इस कदम के बीजेपी के घर में प्रियंका गांधी की सेंध के तौर पर देखा जा रहा है. आपको बता दें प्रियंका गांधी इन दिनों पूर्वांचल के दौरे पर हैं. इस दौरान प्रियंका गांधी विरोधी दलों में सेंध लगाने में कामयाब होती दिख रही है. 

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com