Wednesday , 19 December 2018

प्रियंका-निक के प्यार को इस मैगज़ीन ने बताया झूठा, भड़के परिवारवाले कर दिया ये काम

हाल ही में न्यूयॉर्क की एक मैगजीन ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिश्ते पर सवाल उठाए हैं. इस मैगज़ीन में एक लेख लिखा था जिसमें प्रियंका को ‘global scam artist’ बताया गया था. इस लेख में ये बताया गया कि निक ने अपनी इच्छा के विरुद्ध ये शादी की है. मैगज़ीन के लेख के सामने आने के बाद एक्टर सोनम कपूर आहूजा और अर्जुन कपूर सहित और भी कई लोगों ने इस लेख की कड़ी आलोचना की है.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि निक के बड़े भाई जो जोनस ने भी इसे वाहियात बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, “यह बहुत वाहियात है. द कट को शर्म आनी चाहिए कि किसी ने ऐसे घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया. जो निक और प्रियंका के बीच है उसे खूबसूरत प्यार कहते हैं. शुक्रिया.’ सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि प्रियंका की होने वाली जेठानी सोफी टर्नर ने भी द कट के द्वारा लिखे गए इस आर्टिकल की निंदा करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, “यह बहुत ज्यादा गलत है और बहुत घटिया हरकत है. मैं बहुत निराश हूं कि द कट ने किसी को ऐसी घटिया बातें लिखने का प्लेटफॉर्म दिया.’

Omg… तो इस सुपरस्टार को भिखारी समझकर महिला ने थमा दिए थे 10 रूपए

सूत्रों की माने तो इस आर्टिकल को मारिया स्मिथ नाम की एक महिला पत्रकार ने लिखा था. ‘द कट’ नाम की इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका और निक के रिश्ते पर एक आर्टिकल लिखा था और उन्होंने अपने इस लेख का टाइटल ‘क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्‍यार सच्चा है?’ रखा था. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उस आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा से निक जोनस की शादी को एक ‘धोखा’ बताया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com