Sunday , 5 July 2020

प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस की ये फैमिली मेंबर नहीं करतीं पसंद

Loading...

जोनस ब्रदर्स निक, केविन और जो जोनस ने हाल ही में अपना म्यूज़िक वीडियो सकर लॉन्च किया था. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भी जलवा बिखेरती हुए नज़र आई थी. प्रियंका ना केवल निक, केविन और जो के साथ कंफर्टेबल है बल्कि उनकी पूरी फैमिली के साथ प्रियंका की काफी बनती है. पर हमेशा से ऐसा नहीं था और जोनस परिवार में एक सदस्य है जो प्रियंका को शुरुआत में पसंद नहीं करती थीं.

निक के भाई केविन जोनस ने हाल ही में बताया कि उनकी छोटी बेटी वेलेंटिना को प्रियंका के साथ सहज होने में थोड़ा समय लग गया था. शो के होस्ट ने केविन से पूछा कि क्या उनकी बेटियां आपके परिवार में नई शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर के साथ कंफर्टेबल हो चुकी हैं? केविन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, हां अब तो वे सहज हैं. हालांकि शुरुआत में मेरी छोटी बेटी के लिए ये थोड़ा मुश्किल था.

Loading...

वो निक के काफी करीब है और उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव है तो जब भी प्रियंका निक से मिलती और उनके कंधे पर हाथ रख देती थी तो वैलेंटिना को बहुत बुरा लगता था. अगर वैंलेटिना निक के आसपास होती तो वो प्रियंका का हाथ तक झिड़क देती थी. हालांकि धीरे-धीरे वैलेंटिना को एहसास होने लगा कि वे उनके परिवार का ही हिस्सा हैं और वे प्रियंका के साथ सहज होती चली गईं.

गौरतलब है कि प्रियंका और निक ने शाही अंदाज में जोधपुर में शादी रचाई थी जहां प्रियंका और निक के करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए थे. प्रियंका ने ईसाई रीति-रिवाज़ों के साथ ही साथ हिंदू वेडिंग भी रचाई थी. प्रियंका फिलहाल फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘दि स्काई इज़ पिंक’ में काम कर रही हैं. इस फिल्म को शोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं और इस फिल्म में दंगल गर्ल जायरा शेख भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी. 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com