Friday , 18 June 2021

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी विराट कोहली को ये बड़ी जिम्मेदारी….

Loading...

नई दिल्ली Indian Cricket Team की जिम्मेदारी विराट अंदाज़ में संभालने वाले Virat Kohli युवा दिलों की धड़कन बने हुए हैं। आज विराट की कप्तानी की वजह से वो हर जगह छाए हुए हैं।

Loading...
img_20161213072725 ऐसे में अब खबर हैं कि विराट कोहली के कंधे पर नई जिम्मेदारी आ चुकी हैं क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के इस स्टार के साथ साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को ‘स्किल इंडिया’ का ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया हैं। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी ‘स्किल इंडिया’ इनिशिएटिव के तहत साल 2022 तक 40 लाख करोड़ लोगों को स्किलफुल बनाना चाहते हैं। ऐसे में अब विराट कोहली और सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस इनिशिएटिव से जोड़ने की तैयारी कर ली गयी हैं और इन दोनों को बतौर Goodwill Ambassador बनाया जा रहा हैं। 
आपको बता दे कि ये दोनों ही युवा सितारें आज यंगिस्तान की पहली पसंद हैं ऐसे में सरकार को लगता हैं कि आज की यूथ इन दोनों सितारों को देख मोटिवेट होगी और इन सितारों की तरह जिंदगी जीने के लिए अपने टैलेंट और स्किल के ग्राफ को भी आगे बढ़ाने के लिए अग्रसर होगी। 
 दरअसल विराट कोहली और सिद्धार्थ मल्होत्रा, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के संग मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘स्किल इंडिया’ को प्रमोट करेंगे। क्योंकि आज के दौर में विराट कोहली किसी स्टाइल आइकॉन से कम नहीं हैं और यूथ में उनकी पॉपुलैरिटी कैसी हैं इस बारें में कहने ही क्या तो वही सिद्धार्थ मल्होत्रा भी युवाओं के बीच काफी फेमस हैं। ऐसे में बहुत ज्यादा Chances हैं कि ये दोनों मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को साकार कर सकते हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com