Wednesday , 20 November 2019

प्रदेश में शांति बनाए रखने के पुख्ता इंतजाम किए गए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य: यूपी

Loading...

अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर शुक्रवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सामने आए. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद प्रदेश में शांति बनाए रखने के पुख्ता इंतजाम कर दिए गए हैं. साथ ही संबंधित अफसरों को इस बारे में पहले ही जरूरी दिशा निर्देश दिए जा चुके हैं.

मौर्य ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम योगी के अब तक के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ है. इसी तरह से अयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद भी सूबे में कोई गड़बड़ी नहीं होगी और शांति व्यवस्था कायम रहेगी. इस दौरान उन्होंने जनता से आपसी भाईचारा बनाए रखने की भी अपील की.

Loading...
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि सरकारी इंतजामों के साथ-साथ जिम्मेदार और जागरूक नागरिक खुद भी अमन और भाईचारा कायम रखने के लिए आगे आ रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी को अदालत के फैसले का सम्मान करना चाहिए. साथ ही फैसला आने के बाद किसी भी पक्ष को ना तो जीत का जश्न मनाने की इजाजत है और ना ही हार का मातम.

महाराष्ट्र में बीजेपी के सह प्रभारी की हैसियत से केशव मौर्य ने कहा कि वहां का मामला अब पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के पास है. इसलिए मौजूदा परिस्थितियों के आधार पर अब वह खुद ही कोई उचित फैसला लेगा. पार्टी जो भी फैसला करेगी सभी सदस्य उसका पूरा सम्मान करेंगे.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com