Friday , 7 August 2020

पृथ्वी की धूलि से ढके हुए रत्न की बहुमूल्यता कभी नष्ट नहीं होती: अमिताभ बच्चन

Loading...

अमिताभ बच्चन सोशल मीड‍िया पर खासा एक्ट‍िव रहते हैं. कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद जब से अमिताभ अस्पताल में एडमिट हैं, तब से उनकी ये सक्र‍ियता दोगनी हो गई है.

वे समय-समय पर अपने विचार साझा करते रहते हैं. कुछ घंटों पहले फैंस को ईद-उल-अजहा की बधाई देने के बाद एक्टर ने ए‍क और ट्वीट किया है. उनके इस लेटेस्ट ट्वीट से ऐसा लगा रहा है कि एक्टर ने हेटर्स को निशाने पर रख कर इसे लिखा है.

अमिताभ ने लिखा- ‘वचनैरसतां महीयसो न खलु व्येति गुरुत्वमुद्धतैः, किमपैति रजोभिरौर्वरैरवकीर्णस्य मणेर्महार्घता अर्थात दुर्जनों के वचन से सज्जनों का गौरव कम नहीं होता, पृथ्वी की धूलि से ढके हुए रत्न की बहुमूल्यता कभी नष्ट नहीं होती’. उनके इस ट्वीट को यूजर्स एक्टर के पिछले ब्लॉग से जोड़कर देख रहे हैं.

दरअसल, पिछले दिनों किसी ने ट्वीट कर कहा था कि अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से मर जाएं. उनके इस मैसेज का पहले तो एक्टर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, पर जब उनकी तबीयत में सुधार आया तो उन्होंने अपने ब्लॉग के जर‍िए यूजर को करारा जवाब दिया था. अमिताभ ने लिखा था कि ऐसी कामना करने वाले जो भी है, उससे उनके फैंस ही निपट लेंगे. मैं बस कहूंगा ठोक दो…को. एक्टर की उन बातों को उनके इस ट्वीट से जोड़ा जा रहा है.

Loading...

एक यूजर ने एक्टर को सवाल किया कि वे क्यों इतना अग्रेसिव हो जाते हैं. पिछले ब्लॉग में जब उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की थी तो उन्हें इस तरह जवाब नहीं देना चाहिए था. एक्टर को चाहिए क‍ि वे क्षमा करें.

वहीं कुछ लोगों ने अमिताभ का सहयोग भी किया है और साथ ही ये भी लिखा कि उन्हें किसी भी बात की व्याख्या करने की जरुरत नहीं है. जो लोग निगेट‍िव लिखते हैं वे बस एक्टर का ध्यान खींचना चाहते हैं.

बता दें अमिताभ बच्चन इस वक्त नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. वे यहां लगभग तीन हफ्ते से इलाजरत हैं. अमिताभ के साथ उनके बेटे अभ‍िषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं. दोनों बाप-बेटे आइसोलेशन वार्ड में हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com