Wednesday , 21 November 2018

पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से लखनऊ डबल मर्डर केस के आरोपी ने की ख़ुदकुशी

यूपी की राजधानी लखनऊ में बीती 3 अक्टूबर को दो सगे भाइयों की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोपी शिवम और चीना आखिरकार पुलिस की दबिश से बच नहीं पाए. बुधवार को लखनऊ के ठाकुरगंज में जब पुलिस ने दोनों आरोपियों शिवम और चीना को पकड़ने के लिए दबिश दी तो आरोपी शिवम ने खुद को गोली मार कर जान दे दी, जबकि दूसरा आरोपी चीना पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

खुफिया सूत्रों से पुलिस को जानकारी मिली थी कि डबल मर्डर के दोनों आरोपी लखनऊ के गोमती नगर इलाके में छुपे हुए हैं. पुलिस मौके पर जा पहुंची. एसएसपी का दावा है कि दबिश के दौरान पकड़े जाने के डर से शिवम ने खुद को गोली मार ली.

बता दें कि ठाकुरगंज के मलाही टोला के रहने वाले इमरान और अरमान दो भाइयों की हत्या शिवम और चीना ने की थी. पुलिस इन दोनों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. शिवम सिंह के ऊपर पुलिस ने 15 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.

पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने के बाद जब पुलिस ठाकुरगंज के एक मकान में दबिश देने पहुंची तो कमरा बंद पाया. पुलिसवालों ने दरवाजा खटखटाया तभी गोली चलने की आवाज़ आई. पुलिस दरवाजा तोड़ा को सामने शिवम की लाश पड़ी थी. आरोपी ने खुद को गोली से उड़ा लिया था. जबकि उसके साथी चीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

मौके से पुलिस ने तमंचा भी बरामद कर लिया है. लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि सीसीटीवी में तीनों आरोपी दिखाई दे रहे हैं. जिससे उनकी पहचान भी आसान हो गई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com