Sunday , 20 January 2019

पुलिस चौकी के पास भरे बाजार में बदमाशों ने व्यवसायी की गोली मारकर हत्‍या

 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. आलमबाग के चंदरनगर पुलिस चौकी के पास बुधवार (09 जनवरी) की रात बाजार में बीचो-बीच बदमाशों ने कपड़ा कारोबारी अमनप्रीत सिंह को गोली मार दी. घटना के बाद आसपास के व्यापारियों ने पुलिस को जानकारी दी और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के मुताबिक, हत्या की वजह पुरानी रंजिश और लाखों रुपये की लेनदेन बताई जा रहा है. 

पूरा मामला आलमबाग थाना क्षेत्र के चंदन नगर का है, जहां बेखौफ बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी अमनप्रीत को दुकान के अंदर घुसकर गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश मौके से पैदल ही भाग निकले. घटना के बाद आस-पास के दुकानदारों ने पुलिस को दी और घायल व्यापारी अमनप्रीत को लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान व्यापारी की मौत हो गई.

घटना के बाद अब पुलिस इस घटना को पुरानी रंजिश मानकर आरोपियों की तलाश कर रही है. एसपी पूर्वी सर्वेश कुमार का कहना है कि अमनप्रीत की हत्या पुरानी रंजिश और रुपयों के लेनदेन को लेकर हुई है. साथ ही बताया कि हत्या को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब मृतक दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहा था.

पुलिस ने बताया कि कपड़ा कारोबारी अमनप्रीत पूर्व में कई बार शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है. पुलिस के मुताबिक, अमनप्रीत हरियाणा से शराब की तस्करी कर यहां लाता था और छोटे दुकानदारों में बिक्री करता था. दो साल पहले वह आलमबाग से जेल गया था. करीब पांच साल पहले नकली मोबिल आयल के साथ पकड़े जाने में भी जेल भेजा गया था. पुलिस अब रंजिश, शराब तस्करी और रुपयों के विवाद समेत कई बिंदुओं पर मामले की पड़ताल कर रही है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com