Saturday , 26 September 2020

पिता की करतूत से परेशान बेटी ने ‘उसे’ दी यह खौफनाक ‘सजा’

Loading...
पिता की करतूत से परेशान बेटी ने 'उसे' दी यह खौफनाक 'सजा'
पिता की करतूत से परेशान बेटी ने ‘उसे’ दी यह खौफनाक ‘सजा’

एजेंसी/ एक बेटी से मां का दर्द नहीं देखा गया तो उसने अपने पिता से अवैध संबंध रखने वाली महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. उसने अपने तीन भाइयों को साथ लेकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. युवती की शादी हो चुकी है, जबकि उसके तीनों भाई नाबालिग हैं.

युवती अपनी मां की जिंदगी बर्बाद करने वाली महिला से इस कदर आक्रोशित थी कि उसने अपने भाइयों के साथ मिलकर उसकी बेसबॉल, क्रिकेट के बैट और लट्ठ से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस दौरान महिला अपनी जान बचाने के लिए दौड़ती रही, लेकिन आरोपी उसे घेरकर पीटते रहे. हत्या के बाद युवती उस महिला के शव पर बैठ गई और उसके कपड़े भी पूरी तरह फाड़ दिए.

नाजायज रिश्तों के खौफनाक बदले का यह मामला मध्यप्रदेश के खंडवा जिले का है. यहां रहने वाली 45 साल की निर्मलाबाई का शव चार जून को पिपलिया तहार इलाके में निर्वस्त्र मिला था. पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझाते हुए 22 साल की रक्षा मालाकार और उसके तीन नाबालिग भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, निर्मला पड़ोस में रहने वाले अशोक मालाकार के खेत में काम करती थी. निर्मला ने एक बार अशोक की जान बचाई थी. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. दोनों के बीच नजदीकियां नाजायज रिश्ते में बदल गई तो अशोक के परिवार में कलह बढ़ने लगा.

Loading...

वहीं, अशोक की पत्नी मंजू ने कई बार अपने पति से निर्मला से दूर रहने की गुहार लगाई, लेकिन अशोक किसी भी हाल में निर्मला का साथ छोड़ने के लिए राजी नहीं था. नौबत यहां तक पहुंच गई कि अशोक ने पिटाई कर मंजू को घर से निकाल दिया. इसके बाद से वह मनमाड़ में अपने देवर के यहां रह रही थी.

यहां मंजू अपने पति को याद कर काफी परेशान रहती थी. रक्षा से अपनी मां का यह दर्द नहीं देखा गया और उसने निर्मला को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. इसके लिए उसने अपने तीन नाबालिग भाईयों को भी साथ लिया और अपने ससुराल मनमाड़ से खंडवा पहुंचकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com