Friday , 14 August 2020

पिछले 5 सालों से अवैध हथियारो की सप्लाई कर रहे तस्कर तैय्यब को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया

Loading...

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बड़े हथियारों के तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्कर की पहचान तैय्यब के रूप में हुई है. पुलिस ने तैय्यब के पास से 13 अवैध पिस्टल और 125 कारतूस बरामद किए हैं. तैय्यब एक इंटरस्टेट गैंग का सदस्य बताया जा रहा है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक तैय्यब मध्य प्रदेश से हथियार लाता था और उन्हें दिल्ली और हरियाणा के मेवात इलाके में बदमाशों को बेचा करता था.

पुलिस काफी समय से इस गिरोह के पीछे लगी थी. इसी के चलते दिल्ली पुलिस को इस बात की जानकारी मिली थी कि मध्यप्रदेश के खरगौन, धार, सेंधवा और बुरहान इलाके से अवैध हथियार लाकर दिल्ली में बेचे जा रहे हैं.

इस जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में एक टीम का गठन कर दिया गया, जो मध्य प्रदेश से आने वाले तस्करों पर नज़र रखने लगी.

Loading...

इस बीच पुलिस की टीम को ख़बर मिली कि बड़ी संख्या में अवैध हथियार और कारतूस लेकर एक तस्कर दिल्ली आने वाला है. इस जानकारी के बाद पुलिस ने मथुरा रोड पर घेराबंदी कर दी.

इसी सतर्कता की वजह से 13 और 14 जुलाई की रात तैय्यब को मथुरा रोड से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने तैय्यब के पास से 13 पिस्टल और 125 कारतूस बरामद किए.

पूछताछ में तैय्यब ने पुलिस को बताया कि वो पिछले 5 सालों से अवैध हथियार की सप्लाई कर रहा है. खास तौर से दिल्ली और एनसीआर के गैंगस्टर को उसने हथियार बेचे हैं.

पूछताछ में पता चला कि पहले तैय्यब मेवात के एक बड़े हथियारों के तस्कर के लिए काम करता था. बाद में तैय्यब मध्य प्रदेश के सेंधवा से हथियार लाकर खुद बेचने लगा. पुलिस के मुताबिक तैय्यब ने पिछले 2 साल में ही दिल्ली के गैंग्सस्टर को 400 अवैध असलहे सप्लाई किए हैं. अभी भी पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com