Tuesday , 29 September 2020

पापा ने पहले कहा शारीरिक संबंध बनाओ, फिर कहा मुझसे शादी कर लो

Loading...

rape-2एजेंसी/कानपुर। पिता तो पिता होता है। अब चाहे वह सौतेला ही क्यों न हो लेकिन एक सौतेले पिता ने बेटी से जबरन शादी करने को लेकर उसे धमकाना शुरू कर दिया। जब बेटी परेशान गई तो वह पति के साथ पुलिस चौकी जा पहुंची। पीड़िता का आरोप है कि उसके सौतेले पिता उसके साथ जबरन शादी करना चाहते हैं, ऐसा न करने पर वह फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। इस धमकी के बाद पीडि़ता ने चौकी में पति के साथ पहुंचकर न्याय की गुहार लगायी है।

शारीरिक संबंध बनाने को दिया जोर

बर्रा थानाक्षेत्र स्थित कच्ची बस्ती में रहने वाली ज्योति वाल्मिकी का आरोप है कि दीपावली के दिन उसकी मां शीला की बीमारी के कारण मौत हो गयी थी। मां की मौत के बाद बेटी अपने सौतले पिता पप्पू वाल्मिकी के साथ रहने लगी। उसका आरोप है कि कई बार पिता ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव भी डाला। जब उसका उस पर जोर नहीं चला तो वह जबरन उसके साथ शादी करने का दबाव बनाने लगा। इस दबाव के कारण ज्योति ने मौहल्ले के ही राजकुमार वाल्मिकी से फतेहपुर न्यायालय में शादी कर ली।

दर्ज कराया मुकदमा

आरोप है कि शादी की जानकारी होने पर सौतेले बाप ने उसे व उसके पति पर घर में चोरी के आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया और धमकी दी। जिसके बाद पीडि़ता डरी सहमी रहने लगी। पिता की इस धमकी के बाद पीडि़ता ने मंगलवार को थाने में सौतले बाप के खिलाफ तहरीर दी है। एसओ बर्रा तुलसीराम पाण्डेय का कहना है कि पीडि़ता द्वारा लगाये गये आरोपों के आधार पर मामले को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है।

Loading...

रेप के बाद कर दी मासूम की हत्या

एक दरिंदे ने आठ साल की मासूम के साथ रेप कर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। बच्ची का शव एक खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही। जिससे गुस्साए लोगों ने इटावा कानपुर हाइवे जाम कर दिया। वहीं एक रोडवेज बस को आग के हवाले कर दिया।

जनपद के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गांव सराय इमलिया के लोगों ने एक बच्ची के शव को खेत में पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर बच्ची के परिजन भी मौके पर पहुँच गए। सूचना मिलते ही सीओ अजीतमल और कोतवाल घटनास्थल पर पहुँच गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि बच्ची दोपहर चारा लेने खेतों पर गई थी। देर तक न लौटने पर उसकी तलाश की गई। शाम को उसका शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com