Saturday , 18 January 2020

पाकिस्तान और राहुल गांधी की बातों में कोई अंतर नहीं: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

Loading...

भारतीय जनता पार्टी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी ने विश्व के आगे भारत को बदनाम किया है.

भारत के लिए पाकिस्तान और राहुल गांधी की बातों में कोई अंतर नहीं है. गिरिराज ने कहा है कि राहुल गांधी की हरकतें राष्ट्र विरोधी हैं. साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी खुद की तुलना वीर सावरकर से नहीं कर सकते क्योंकि वह एक देशभक्त थे.

महाराष्ट्र चुनाव के बाद एक बार फिर सावरकर का मुद्दा उठ खड़ा हुआ है. रामलीला मैदान में कांग्रेस की ‘भारत बचाओ’ रैली में राहुल गांधी ने जब कहा कि मैं सावरकर नहीं कि माफी मांग लूं.

Loading...

तब बीजेपी ने भी पलटवार किया. बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने पलटवार करते हुए अपने एक ट्वीट में कहा कि नेहरू-गांधी परिवार की पांच पीढ़ियां भी उनकी (सावरकर) विरासत की बराबरी नहीं कर सकतीं.

दरअसल, गुरुवार को झारखंड की एक रैली में राहुल गांधी ने देश में दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं को लेकर कहा था कि नरेंद्र मोदी ने कहा था-मेक इन इंडिया..अब आब जहां भी देखो, मेक इन इंडिया ..रेप इन इंडिया है. राहुल के इस बयान पर भाजपा नेताओं ने शुक्रवार को लोकसभा में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि अपने बयान के लिए राहुल माफी मांगें.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com