Saturday , 21 September 2019

‘पाकिस्तानी निमंत्रण’ Diljit Dosanjh, स्वीकारने पर वीजा कैंसल करने की मांग…

Loading...

पंजाबी सिंगर मीका सिंह के बाद अब सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज के निशाने पर आ गए हैं। फेडरेशन ने विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर अभिनेता दिलजीत दोसांझ का अमेरिका जाने का वीजा रद्द करने की मांग की है।

दिलजीत दोसांझ ने 21 सितंबर को अमेरिका में होने वाले एक शो के लिए पाकिस्तान नेशनल रेहान सिद्दीकी का निमंत्रण स्वीकार किया था। इसका विरोध करते हुए फेडरेशन ने यह मांग की है।

इससे पहले सिंगर मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्म करने की वजह से बैन लगा दिया गया था और उनके साथ काम करने वाले कलाकार पर भी बैन लगाने के लिए कहा गया था। मीका सिंह ने इसके लिए माफी भी मांगी थी। सलमान खान अमेरिका में मीका सिंह के साथ शो करने वाले हैं, जिसके बाद सलमान की इवेंट टीम की ओर से इस बात से इंकार कर दिया गया था।

दिलजीत दोसांझ के मामले में सिंगर पाकिस्तान में परफॉर्म करने नहीं जा रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान नेशनल रेहान सिद्दीकी के निमंत्रण स्वीकार करने की वजह वीजा रद्द की मांग की जा रही है।

Loading...

पहले मीका सिंह को फेडरेशन के बैन लगाने से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के किसी रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म किया था। दूसरी ओर पाकिस्तान ने इसी बीच भारतीय फिल्मों के प्रदर्शन पर भी रोक लगा दी थी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com