Friday , 2 October 2020

पश्चिम बंगाल पुलिस ने ‘हमारे कार्यकर्ताओं को मंदिरों से उठाया: बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष

Loading...

पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की पुलिस को धमकाते हुए कहा है कि उतना ही अत्यचार करो जितना तुम खुद भी सहन कर सकते हो. हम ये सब तुम्हें सूद सहित लौटाने वाले हैं. दरअसल बुधवार को वहां बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा लॉकडाउन के दौरान भूमि पूजन सेलिब्रेशन किया जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को लॉकडाउन नियम तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पुलिस के इसी एक्शन पर नाराजगी जाहिर करते हुए यह बात कही है. उन्होंने कहा कि बहुत अच्छे, हमें यातना दो, लेकिन उतना ही दो जो आने वाले दिनों में तुम खुद भी झेल पाओ. हम लोग यह यातना पूरे ब्याज के साथ तुम्हें वापस करेंगे.

उन्होंने आगे कहा है कि हम लोग यह सब इतनी आसानी से नहीं भूलने वाले हैं. सब कुछ लाल डायरी में नोट किया जा रहा है और उसमें ब्याज जुड़ता जा रहा है.

दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में तुगलकी शासन चलाया जा रहा है. पुलिस पूजा करने में बाधा डाल रही है. हम लोग जेल भेजे जा रहे हैं क्योंकि हम उनकी गलतियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. हम लोग ममता सरकार की तानाशाही नहीं चलने देंगे. हम लोगों की लड़ाई जारी रहेगी. पुलिस अत्याचार की वजह से कई बीजेपी कार्यकर्ता मारे गए हैं. हजारों बेघर हो गए हैं.

Loading...

बता दें, बुधवार को पश्चिम बंगाल सरकार के फैसले के अनुसार राज्य में लॉकडाउन लागू किया गया था. इस बीच कोलकाता में बीजेपी समर्थकों ने पार्टी ऑफिस के बाहर एकत्रित होकर राम मंदिर भूमि पूजन पर यज्ञ का आयोजन किया था.

पश्चिम मेदिनीपुर जिले में लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन और पार्टी ऑफिस के बिल्कुल साथ में पूजा आयोजित करने के आरोप में पुलिस ने कई बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था. खड़गपुर में लॉकडाउन नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में जब पुलिस बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रही थी तो दोनों के बीच झड़प हुई. इसी प्रकार की घटनाएं राज्य के विभिन्न इलाकों में भी हुईं.

नॉर्थ 24 परगना जिले के बैरकपुर में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के करीब से भी बीजेपी समर्थकों को गिरफ्तार किया गया. अर्जुन सिंह ने राज्य प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ममता बनर्जी हिंदुओं को अपमानित कर रही हैं. पुलिस इस मौके पर पटाखे जलाने के आरोप में गिरफ्तार कर रही है, हमारे बैनर उतारे जा रहे हैं. पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश में बदलने की साजिश का परिणाम ममता बनर्जी को भुगतना पड़ेगा.’

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी अपने घर पर विशेष पूजा का आयोजन किया था. दिलीप घोष ने इस मौके पर कहा, ‘हमारे कार्यकर्ताओं को मंदिरों से उठाया गया है. लोगों की धार्मिक भावनाओं पर अंकुश लगाने का काम सरकार का नहीं है. ममता राम से इतना डरती क्यों हैं?’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com