Thursday , 9 July 2020

पशु प्रेमियों के लिए दुःख भरा दिन इटली में भालू को मौत की सजा सुनाई गई

Loading...

इटली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक भालू को मौत की सजा सुनाई गई है. भालू पर आरोप है कि उसने एक पिता और पुत्र पर हमला किया.

दूसरी तरफ पशु प्रेमियों ने उसे बचाने के लिए पिटीशन दायर की है. वहीं, स्थानीय लोग सरकार के इस फरमान की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, 59 साल के फेबिओ मिस्सरोनी अपने 28 साल के बेटे क्रिश्चियन के साथ माउंट पेलर के रास्ते से गुजर रहे थे. तभी अचानक एक भालू ने उन पर हमला कर दिया जो काफी जानलेवा था.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, क्रिश्चियन का कहना है कि हम माउंट पेलर के रास्ते से जा रहे थे कि तभी भालू ने जानलेवा हमला कर दिया. भालू ने मेरा पैर पकड़ लिया था.

Loading...

आगे क्रिश्चियन ने बताया कि भालू की पकड़ से मुझे छुड़ाने के लिए मेरे पिता उसकी पीठ पर कूद गए. इससे मैं तो बच गया लेकिन मेरे पिता का पैर तीन जगह से फ्रैक्चर हो गया. हालांकि, काफी मशक्कत के बाद हम दोनों भालू की पकड़ से बच निकले.

दूसरी ओर इस घटना को लेकर ट्रेटिनो गवर्नर मौरिजियो फुगत्ती ने कड़ा फैसला सुनाया है. ट्रेटिनो गवर्नर मौरिजियो ने भालू को मारने की अनुमति के आदेश पर हस्ताक्षर कर दिए हैं. वहीं, पशु प्रेमियों ने उसे बचाने के लिए पिटीशन दायर कर दी है. ट्रेटिनो गवर्नर मौरिजियो के फैसले के खिलाफ पशु प्रेमियों ने प्रयास शुरू कर दिए हैं.

साथ ही स्थानीय लोग सरकार के इस फरमान की जमकर आलोचना कर रहे हैं. उनका कहना है कि हो सकता है कि भालू अपने बच्चों की बचाने के लिए उन पर हमला किया हो. सरकार को अपने इस फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com