Sunday , 1 November 2020

पद्म लक्ष्मी ने खोले सलमान रश्दी के साथ अपनी निजी जिंदगी के राज

Loading...

105736-salman-rushdie-super-modelएजेंसी/लंदन : भारतीय मूल की अमेरिकी मॉडल और टीवी शख्सियत पद्म लक्ष्मी ने एक आत्मकथा लिखी है जिसमें मशहूर लेखक सलमान रश्दी के साथ उनके असफल वैवाहिक जीवन का विवरण है।

निजी संबंधों पर दिये बेबाक बयान

लक्ष्मी ने रश्दी को ‘कोल्ड’ और ‘हार्श’ भी बताया। अपनी किताब में उन्होंने जिक्र किया कि जब वे रश्दी को सेक्स संबंधी इच्छाओं से मना करती थीं तो वे उन्हें ‘बुरा निवेश’ कहते थे। उन्होंने कहा कि उनके पूर्व पति (सलमान रश्दी) सेहत संबंधी मुद्दों को लेकर बहुत असंवेदनशील थे जिससे उन्हें सेक्सुअल इंटरकोर्स (संभोग) के दौरान दर्द होता था।

‘लव, लॉस एंड व्हाट वी एट’ में दिया ब्यौरा

अमेरिकी टीवी शो ‘टॉप शेफ’ की जजों में शामिल लक्ष्मी (45) ने मुंबई में जन्में बुकर पुरस्कार विजेता लेखक के साथ अपने संबंधों का ‘लव, लॉस एंड व्हाट वी एट’ में ब्योरा दिया है। उन्होंने पीपुल पत्रिका से कहा, ‘मैं सिर्फ अपनी पहचान चाहती हूं। मैं अपने जीवन के एक चरण से दूसरे चरण में जा रही हूं। लेकिन उसे करने के लिए इस बात की जरूरत है कि मैं हर जगह नहीं थी जहां उन्हें (रश्दी को) मेरे होने की जरूरत थी।’ 

Loading...

‘नोबेल पुरस्कार के लिये देने पड़ती थी सांत्वना’

ये दोनों लोग 1999 में न्यू यॉर्क में एक पार्टी में मिले थे तब लक्ष्मी 28 साल की थी और रश्दी 51 साल के थे। इन दोनों ने 2004 में विवाह किया। द लेडी टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक लक्ष्मी ने दावा किया कि हर साल जब नोबेल पुरस्कार किसी अन्य लेखक को दिया जाता था तब उन्हें सांत्वना देने की जरूरत होती थी। लक्ष्मी का बाद में 2007 में रश्दी से तलाक हो गया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com