Saturday , 24 October 2020

पति के ड्रग्स कारोबार में बराबर शरीक थी ममता कुलकर्णी!

Loading...

download (7)मुंबई। पिछले महीने मुंबई से सटे ठाणे में पुलिस ने जब दो हजार करोड़ की ड्रग्स को जब्त किया तो पूरे देश में हडकंप मचा दिया था। हालांकि अब खुलासा हो रहा है कि फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी अपने पति के इस काले कारोबार में बराबर की शरीक थी। सूत्रों की मानें तो सोलापुर में फैक्ट्री में ड्रग्स बनने से लेकर उसकी विदेशों तक सप्लाई विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी की देखरेख में होती थी।

ममता कुलकर्णी पर आरोप है कि वो पति के साथ मिलकर एक ड्रग रैक्ट चलाती है जिसके तार न सिर्फ भारत के कई शहरों में जुड़े हैं बल्कि उसके लिंक विदेशों में भी है। इसका खुलासा तब हुआ जब पिछले दिनों ठाणे पुलिस ने छापेमारी में तकरीबन 2 हजार करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की। ठाणे पुलिस सूत्रों की माने तो ड्रग्स के काले कारोबार कि तस्करी का पूरा खेल ममता कुलकर्णी का पति विक्की गोस्वामी और वो खुद देखती है।

जांच में ये भी पता चला है कि ड्रग्स कि बड़ी खेप पहले गोवा जाती थी, और वहां से समंदर के रास्ते तस्करी के जरिए दूसरे देशों में पहुंचती थी। यही वजह है कि अब ठाणे पुलिस की एक स्पेशल टीम गोवा में जाकर जांच कर रही है कि गोवा में इस गैंग को मदद कौन पहुंचाता था।

छापेमारी  में पुलिस ने अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें सोलापुर में ड्रग्स बनाने वाली कंपनी का मालिक भी है। अब तक की जांच में पता चला है कि इस फैक्ट्री में इफेड्रीन एसीटिक एनहाईड्राईड नाम की ड्रग्स बनाई जाती थी। फिर इसे मुंबई के रास्ते गोवा और वहां से विदेशों में भेजा जाता था।

ठाणे पुलिस की मानें तो सोलापुर की कंपनी से अब तक 10 से 20 टन ड्रग केन्या जा चुकी है। पुलिस जैस-जैसे जांच को आगे बढ़ा रही है चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। पता लगा है कि गिरफ्तार किये गए नशे के सौदागर साल 2013 से अब तक कई बार दक्षिण अफ्रीका जा चुके हैं।

Loading...

यही नहीं ये आरोपी केन्या में अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से भी कई बार मीटिंग कर चुके थे और मुंबासा में एक फैक्ट्री भी खोलने की फिराक में थे। हालांकि आईबीएन 7 से फोन पर बातचीत में ममता कुलकर्णी से इस बात से ही इंकार कर दिया कि विक्की गोस्वामी उसका पति है।

ममता कुलकर्णी कुछ भी कहे लेकिन आईबीएन7 को मिली जानकारी के मुताबिक ममता कुलकर्णी ने विवेक गोस्वामी से दुबई में उस वक्त शादी की थी जब वो ड्रग्स रखने के मामले में जेल में बंद था। रिहाई के लिए वो अपना मजहब बदलकर मुसलमान हो गया था।

बताया जा रहा था कि दोनों का इश्क भी काफी पुराना था और विक्की जब जेल में था, तब उसके होटल बिजनेस को भी ममता ही संभालती थीं। साल 2014 में भी खबरें आई थीं कि अमेरिका में ममता कुलकर्णी को विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग्स स्मगलिंग केस में हिरासत में भी लिया गया था।

सूत्र तो यहां तक बताते हैं कि इसके संबंध दाउद से भी थे लेकिन बाद में रिश्ते खराब हो गए। बताया ये भी जा रहा है कि केन्या में विक्की कुलकर्णी कि गिरफ्तारी में भी दाऊद का ही हाथ है, फिलहाल तो ठाणे पुलिस भी दोनों के खिलाफ सबूत जुटा रही है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com