Wednesday , 23 June 2021

पति के उपचार में मदद के बहाने पत्नी से दुष्कर्म, तलाश में दो जिलों की पुलिस

Loading...

crime2_20161217_17327_17_12_2016बीमार पति के उपचार में सहयोग करने के बहाने पत्नी से अनाचार करने वाले शिक्षक की तलाश में अब गीदम के साथ भैरमगढ़ की पुलिस जुटेगी। अनाचार के बाद आरोपी शिक्षक फरार है। प्रार्थी के शिकायत के अनुसार आरोपी ओरछा थाना क्षेत्र व भैरमगढ़ ब्लॉक के पीडियाकोट में पदस्थ है। इसी आधार पर पुलिस अब भैरमगढ़ और गीदम की पुलिस आरोपी की तलाश में जुटेगी।

आरोपी शिक्षक के संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं होने से गीदम पुलिस ने शिक्षा विभाग को पत्र लिखकर आरोपी शिक्षक के संबंध में विस्तृत जानकारी मांगी है। बताया जा रहा है कि कथित आरोपी शिक्षक साहू मूलत: धमतरी जिले का है और अभी पीड़ियाकोट में भी है। पीड़ियाकोट गांव इंद्रावती नदी के उस पार बसा है और यह पूर्णत: नक्सल प्रभावित इलाका है। ऐसे में पुलिस सीधे पीड़ियाकोट पहुंचने से कतरा रही है।

आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ग्रामीण जनप्रतिनिधियों से भी सहयोग मांगा है। ज्ञात हो कि पीड़िता अपने बीमार पति को कथित शिक्षक के साथ ही उपचार के लिए गीदम हॉस्पिटल लेकर पहुंची थी। वहां पति को भर्ती कराने के बाद वह शाम को महिला को नाश्ता कराने बस स्टैंड ले गया।

Loading...

इसके बाद मड़से जंगल में ले जाकर अनाचार किया और वापस हॉस्पिटल में छोड़कर फरार हो गया। प्रभारी थानेदार केके वर्मा ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए भैरमगढ़ पुलिस का सहयोग लिया जाएगा। वहीं आरोपी पर एसटी-एससी धाराएं भी आरोपित की जाएगी।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com