Monday , 14 June 2021

पंजाब चुनाव में बिक्रम सिंह मजीठिया के सामने केजरीवाल ने अपने इस सिपाही को मैदान में उतारा

Loading...

himmat-singh-shergillचंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर बिक्रम सिंह मजीठिया के विधानसभा क्षेत्र मजीठा में ‘मजीठा फतह रैली’ में आम आदमी पार्टी की ओर से हिम्मत सिंह शेरगिल को मजीठिया के खिलाफ चुनाव में उतारने का ऐलान किया है। इस रैली में अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल, पीएम मोदी और कांग्रेस और कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर हमला बोला।

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह के स्विस बैंक खातों के नंबर एक बार फिर इस रैली में बताए और मोदी सरकार पर कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ काले धन को लेकर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने अकाली दल और मजीठिया पर पंजाब के घर-घर में नशा पहुंचाने का आरोप लगाया और कैप्टन अमरिंदर सिंह पर यूपीए सरकार के वक्त मजीठिया पर कार्रवाई ना करवाने के लिये सोनिया गांधी पर दबाव बनाने का आरोप लगाया।

Loading...

अरविंद केजरीवाल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादलों में भ्रष्टाचार को लेकर सेटिंग होने की बात कही। अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बिक्रम सिंह मजीठिया को चैलेंज करते हुए खुद को गिरफ्तार करने की बात कही। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सुखबीर सिर्फ बादल और कैप्टन अमरिंदर सिंह ये दोनों मुझे तो अपने खिलाफ और मजीठिया के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती देते हैं, लेकिन एक-दूसरे के खिलाफ कभी चुनाव लड़ने की बात नहीं कहते। अरविंद केजरीवाल ने लोगों से पूछा और बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ आम आदमी पार्टी की पंजाब लीगल सेल के अध्यक्ष हिम्मत सिंह शेरगिल को चुनाव लड़वाने का ऐलान कर दिया।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com