Thursday , 17 June 2021

नोटबंदी पर केजरीवाल 18 को लखनऊ में करेंगे रैली, भीड़ जुटाने की कोशिश

Loading...

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के सर्वेसर्वा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की रविवार को लखनऊ में होने वाली रैली को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। नोटबंदी के खिलाफ होने वाली इस रैली में जनसंपर्क द्वारा भीड़ जुटाने की कोशिशें की जा रही हैं।

kejriwal12दिल्ली (महरौली) से विधायक नरेश यादव लखनऊ पहुंच चुके हैं, वहीं संजय सिंह समेत कई बड़े नेता 17 दिसम्बर तक लखनऊ आ जाएंगे। पुराने लखनऊ स्थित रौफ-ए -आम क्लब में यह रैली होनी है। मेरठ और वाराणसी के बाद नोटबंदी पर केजरीवाल की यह तीसरी रैली है।

Loading...

आप के प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने कहा कि नोटबंदी से छोटे व्यापारी टूट चुके हैं। वहीं रोजमर्रा की जिंदगी में तमाम तकलीफें जनता ङोल रही है। नोट एकाएक बंद कर देना गलत है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को कल्बे सादिक, मौलाना फिरंगी महली, मनकामेश्वर मंदिर की महंत देव्या गिरी समेत नाका गुरुद्वारे में सिख धर्मगुरुओं से मुलाकात कर रैली को समर्थन मांगा गया।

नरेश यादव ने ऑटो में पोस्टर लगाकर रैली के प्रचार-प्रसार का जिम्मा संभाला। आम आदमी पार्टी रैली में समर्थन जुटाने के लिए छोटे-छोटे व्यापारी संगठन से संपर्क कर रही है मसलन लोहा, एल्युमुनियम, साइकिल, स्टेशनरी, गल्ला मंडी के व्यापारी संगठनों समेत गोलागंज, यहियागंज, मौलवीगंज, अमीनाबाद समेत बड़े बाजारों में भी व्यापारी संगठनों से रैली में आने की अपील की जा रही है। रैली में पार्टी के गोपाल राय, सुधीर भारद्वाज, हर्ष कालरा, शगुन त्यागी समेत कई बड़े नेताओं के पहुंचने की उम्मीद है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com