Saturday , 18 January 2020

नेहा कक्कड़ ने बॉडी शेमिंग को लेकर कॉमेडियन गौरव गेरा को लिया निशाने पर

Loading...

नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने कॉमेडियन गौरव गेरा के कॉमेडी वीडियो पर काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। गौरव ने अपने कॉमिक एक्ट में नेहा कक्कड़ को उनकी बॉडी साइज़ और शेप को लेकर निशाना बनाया था। गौरव अपनी एक्ट में नर्स का किरदार निभा रहे थे। यह शो ‘डा. प्राण लेले’ के नाम से सोनी मैक्स चैनल पर फ़िल्मों के बीच में टेलीकास्ट किया जाता है। हालांकि नेहा के सख़्त ऐतराज़ के बाद चैनल ने यह वीडियो हटा दिया है।

क्या है मामला

इस एक्ट में एक छोटी सी लड़की ग्लैमरस कपड़ों में नजर आती है। इस किरदार का नाम ‘नेहा शक्कर’ था। इस शो में लड़की की साइज को लेकर मजाक किया गया। इस लड़की को ‘छोटा-सा ब्लूटूथ स्पीकर’ कहा गया। इसके अलावा नेहा के ‘गाने दो पेग मार’ भी जिक्र किया गया। इसमें किरदार नेहा शक्कर ने खुद को ‘हॉट बदसूरत लड़की’ कहा। वहीं, गौरव के किरदार ने नेहा को कहा, ‘भोंडी-सी शक्ल जब माइक के सामने लेकर जाती हो, तो वह मुंह नहीं फेर लेता।’ इस शो में कीकू शारदा डॉक्टर के किरदार में हैं, जबकि गौरव नर्स का रोल निभा रहे हैं।

क्या बोलीं नेहा

नेहा ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करके इस पूरे प्रकरण पर नाराज़गी ज़ाहिर की है। उन्होंने लिखा, ‘इन लोगों पर शर्म आती है, जो ऐसा निगेटव और बेइज्जती करने वाला वीडियो बनाते हैं। मेरे लोग जानते हैं कि मैं कॉमेडी को कितना एप्रिशिएट करती हूं। हालांकि, यह काफी बकवास था। बंद करो मेरे नाम का इस्तेमाल, मेरे गानों पर नाचना और एनजॉय करना बंद कर दें , अगर मुझसे और मेरे गानों से इतना नफरत है।’

Loading...

टोनी ने क्या लिखा

नेहा के बाद उनके भाई ने इस वीडियो पर आपत्ति जताई। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आप छोटे से टाउन से अपने दम और संघर्षों के बल सब कुछ हासिल करने वाली लड़की कि इज्जत ऐसे करते हैं। एक छोटी लड़की होने के नाते मेरी बहन पहले से ही बहुत कुछ झेल चुकी हैं। क्या आप समझते हैं कि जब आप उसके शरीर के आकार या आकार के बारे में मजाक बनाते हैं, तो वह किसी स्थिति से गुजर रही होती है।’ इसके अलावा उन्होंने किरदारों के म्यूजिक की समझ पर भी सवाल खड़े किए।

चैनल ने हटाया वीडियो

इसके बाद नेहा कक्कड़ ने एक और स्टोरी शेयर की, जिसमें बताया गया कि चैनल ने इस वीडियो को हटा लिया है। बता दें कि डॉक्टर प्राण लेले के आखिरी वीडियो, जो सोनी चैनल के इंस्टाग्राम पर है, उसमें यह वीडियो नहीं है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com