Friday , 15 November 2019

नेशनल पार्क में चलती गाड़ी पर बैठ गया हाथी…

Loading...

नेशनल पार्क एक ऐसी जगह जहां हम खूंखार और दुर्लभ जानवरों को काफी करीब से देख पाते हैं। अब आप सोचेंगे कि ऐसा तो चिड़ियाघरों में भी होता है तो आपको बता दें कि चिड़ियाघरों की तरह नेशनल पार्क में आपके और जानवरों के बीच कोई पिंजड़ा नहीं होता जो आपको खतरनाक जानवरों से दूर रखे। ऐसे तो नेशनल पार्क घूमने का अनुभव बहुत रोमांचक होता है परन्तु बिना किसी सुरक्षा के खूंखार जानवरों के इतना करीब होना बहुत बार खतरनाक भी हो सकता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला थाईलैंड के खाओ याई नेशनल पार्क में।

थाईलैंड के खाओ याई नेशनल पार्क में एक कार चलने वाले की जान तब मुसीबत में पड़ गई जब उसकी चलती गाड़ी के सामने एक हाथी आ गया और उसने कार पर बैठने की कोशिश किया। हाथी बहुत हद तक कार के ऊपर बैठने में कामयाब भी हो गया और हाथी की इस हरकत से ड्राइवर इतना घबरा गया कि उसने कार को तेज रफ्तार से दौड़ा दिया जिससे उसकी व्यक्ति जान बच गई। हाथी के कार के ऊपर बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। फिलहाल थाईलैंड के खाओ याई नेशनल पार्क में इस तरह का यह पहला मामला सामने आया है। कार पर बैठने वाले हाथी का नाम डुए है और वह 35 वर्ष का है।

Loading...

डुए नेशनल पार्क की सड़क पर आराम से चल रहा था, जैसे ही उसके सामने कार आई डुए उसके ऊपर बैठने की कोशिश करने लग गया। जब तक डुए कार पर अपना पूरा वजन रखता तब तक ड्राइवर ने चालाकी दिखाते हुए गाड़ी को दौड़ा दिया। जब आगे जाकर कार को देखा गया तो उसकी पीछे की विंडशील्ड टूटी हुई थी और कार पीछे से दबी हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद पार्क अधिकारियों ने पर्यटक को बताया कि ऐसी स्थिति होने पर क्या करना चाहिए। ऑफिसर्स ने बताया कि यदि आप सफारी कर रहे हैं और सामने हाथी आ जाए तो कार के बाहर फोटो न खीचें, सुरक्षित रहने के लिए अंदर ही बैठे रहना चाहिए|

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com