Tuesday , 18 June 2019

नवजोत सिद्धू के समर्थन में सामने आए खैहरा, अपने गठबंधन PDA में आने का न्‍यौता दिया

आम आदमी पार्टी को अलविदा कहने के बाद पंजाब डेमोक्रटिक अलायंस (पीडीए) बनाने वाले सुखपाल सिंह खैहरा खुलकर नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में सामने आ गए हैं। उन्‍होंने सिद्धू को अपने साथ आने का न्‍यौता भी दे दिया। उन्होंने कहा कि सिद्धू सच बोल रहे हैं और यह स्वागत योग्‍य है। पीडीए का दरवाजा खुला हुआ है।

 

 

यहां पत्रकारों से बातचीत में खैहरा ने कहा कि नवजोत सिद्धू ईमानदार नेता है। उन्‍होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की मिलीभगत कह जो बात कही है वह सही है। सिद्धू यदि बादल और कैप्टन की अंदरूनी सांझ को तोड़ने चाहते हैं तो पीडीए में शामिल हो जाएं।

खैहरा ने सिद्धू की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि आज कोई नंबरदारी छोड़ने को तैयार नहीं, लेकिन सिद्धू मंत्री पद तक को ठुकराने को तैयार हैं। सिद्धू का पंजाब और यहां की जनता के हितों के लिए लड़ना सम्‍मान योग्‍य है। उन्होंने कहा कि पीडीए का दरवाजा सिद्धू के लिए खुला।

उन्‍होंने कहा कि सिद्धू ने बेअदबी के मामले में कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की नीयत बड़ा सवाल उठा दिया है। सरकार द्वारा गठित आयोग के रिपोर्ट दे दिए जाने के बाद भी बादलों पर कोई कार्रवाई न किया जाना अमरिंदर सिंह की मंशा साफ करता है। इस मामले को सिद्धू ने जिस तरह से बिना परिणाम के परवाह के अपने ही सीएम पर सवाल उठाया है उनकी हिम्‍मत व जज्‍बे को दिखाती है।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com