Saturday , 16 February 2019

नवजात कमरे में अकेले रो रहा था तभी उठाकर ले गई बिल्ली, मामला जानकर पूरी दुनिया की नींद गयी उड़…

बच्‍चे को अकेले रोता देख एक बिल्ली उसको उठाकर पड़ोस के ही एक बंद पड़े मकान के अंदर ले गई। उसकी तलाश शुरू हई तो बच्चे के चाचा 26 वर्षीय हेमंत को बंद मकान के अंदर बिल्ली शिशु के साथ बैठी हुई दिखाई दी। बच्चा रो रहा था। यह देख हेमंत ने तीसरी मंजिल की छत से नीचे बंद मकान में छलांग लगा दी।

एक नवजात शिशु को बिल्ली उठाकर बंद पड़े मकान में ले गई। लेकिन उसने बच्चे को कोई चोट नहीं पहुंचाई। उसने बंद मकान में बच्चे को रखा। वह रो रहा था। बच्चे के चाचा की नजर शिशु और उसके पास बैठी बिल्ली पर पड़ी तो वह तीसरी मंजिल से कूद गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चा सकुशल है।
घटना बृहस्पतिवार को शहर के हालू बाजार सुनारों वाली गली की है। बच्चे के पितामह संतोष ने बताया कि उसके लड़के नवीन कुमार को एक माह पहले ही बेटा हुआ है। उसका नाम नितेष रखा गया है। उसकी मां बाथरूम में गई थी। नितेष सुबह करीब छह बजे बिस्तर पर अकेला था। मां को पास न देख कर बच्‍चा राे रहा था।

काफी ऊंचाई से कूदने की वजह से उसके हेमंत की रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोटें आई हैं। शिशु को परिजन बंद मकान से सुरक्षित लेकर आए। उसको खरोंच तक नहीं अाई थी। हेमंत को सामान्य अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया, लेकिन परिजन उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में ले गए।

लड़की के योनि से खून निकलता रहा हवश के पुजारी बनाते रहे सम्बन्ध और फिर हुआ ये हाल…

आपको लगता है कि आप अपने पार्टनर के बारे में सबकुछ जानती है तो यह बिलकुल गलत है क्योंकि महिलाओं की तरह ही पुरुष भी कई सारी बाते अपने पार्टनर से छुपाते है, जिस तरह एक महिला चाहती है उसी तरह पुरुष भी इस तरह की बातों को सोचते है और वैसे भी एक मजबूत और अच्छे रिश्ते की बुनियाद ही यही होती है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com