Tuesday , 22 June 2021

नकाबपोश छह बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर के घर डाला डाका, लाखों रुपये लेकर फरार

Loading...
meerut-news_1481920420परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दीनगर में नकाबपोश छह बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर के घर करीब आठ लाख की डकैती को अंजाम दे डाला। हथियारबंद बदमाशों ने विरोध करने पर ट्रांसपोर्टर के बेटे का पिस्टल की बट से सिर फोड़ डाला। बाद में पूरे परिवार को एक कमरे में बंद कर फरार हो गए। रात भर एक कमरे में बंधक बने रहे परिजनों ने शुक्रवार सुबह किसी तरह शोर मचाकर आसपास के लोगों को सूचना दी।

 शताब्दीनगर सेक्टर-4 सी निवासी सुभाष सिंह पुत्र शिवदयाल ट्रांसपोर्टर हैं। जिनके चार ट्रक हैं। उनके तीन बेटे ट्रकों पर साथ जाते हैं तो तीन बेटे घर पर ही रहते हैं। इनमें से एक बेटा अमित सराफ है। जो बृहस्पतिवार रात करीब 9:30 बजे स्कूटर से घर पहुंचा था। जैसे ही अमित घर में घुसा तो दो बदमाश उसके पीछे घर में घुस आए और उसे उसकी कनपटी से पिस्टल सटा दी। इस बीच चार और बदमाश घर में घुस आए। इन नकाबपोश बदमाशों ने घर की महिलाओं, तीनों बेटों और बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर एक कमरे में बंधक बना लिया। अमित ने जब सेफ की चाबी देने में आनाकानी की तो पिस्टल की बट से वार करते हुए उसका सिर फोड़ दिया। 

दो घंटे तक मचाई लूटपाट
बदमाशों ने करीब दो घंटे तक घर के पांचों कमरे खंगाले। करीब 20 हजार रुपये, आठ लाख रुपये की ज्वैलरी और चार मोबाइल फोन कब्जे में कर बदमाश पूरे परिवार को अंदर के कमरे में बंद कर रात करीब 11:30 बजे फरार हो गए। 

सुबह दी सूचना
शुक्रवार सुबह करीब छह बजे पीड़ित परिवार ने शोर मचाकर आसपास के लोगों से किसी तरह कमरे का दरवाजा खुलवाया। घर में मोबाइल फोन नहीं था। जिसके बार ट्रांसपोर्टर का बेटा अमित थाने पहुंचा और डकैती की सूचना दी। सूचना पर सीओ ब्रह्मपुरी धर्मेंद्र चौहान, इंस्पेक्टर परतापुर सुशील दूबे फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित ने परतापुर थाने में तहरीर दी है। 
 
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com