Saturday , 21 September 2019

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में लगी आग, जली चंडीगढ़ कोचुवेली एक्सप्रेस की बोगी

Loading...

देश की राजधानी दिल्ली के नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हुआ. यहां प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस की बोगी में आग लग गई.

आग लगने के बाद मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पाया. ट्रेन की बोगी में आग लगने के बाद नई दिल्ली स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर हलचल बढ़ गई थी, हालांकि जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया.

ये आग ट्रेन की पावर कार बोगी में लगी थी, हालांकि अब ट्रेन को हजरत निजामुद्दीन स्टेशन के लिए रवाना कर दिया गया है. जहां पर पावर कार बोगी की मरम्मत की जाएगी.

शुक्रवार दोपहर दो बजे के करीब इस ट्रेन की दो बोगी में भीषण आग लगी थी. आग इतनी भयंकर थी कि ट्रेन से काफी ऊंची लपटें उठ रही थीं. रेलवे स्टेशन के ऊपर आग के धुएं का पूरा गुबार बन गया था

Loading...

आधिकारिक बयान के मुताबिक, ये आग चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस की पावर कार बोगी में लगी थी. ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर खड़ी थी. ट्रेन में बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं और मौके पर पहुंच दमकल कर्मचारियों ने आग बुझाने के काम को आगे बढ़ाया.

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी इस घटना पर ट्वीट किया. पीयूष गोयल ने लिखा कि दिल्ली में चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस की पिछली पावर कार में आग लगने की घटना हुई है. फायर ब्रिगेड द्वारा मौके पर पहुंच आग पर काबू पा लिया गया है. वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं तथा स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com