Saturday , 20 July 2019
Loading...

धर्मेंद्र बोले- अब आपको परेशान नहीं करूंगा ,यह खबर पढ़ टूट जाएंगे करोड़ों दिल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, हालांकि हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि उन्होंने अब इस आभासी दुनिया को अलविदा कहने का फाइल्स ले लिया. धर्मेंद्र इंस्टग्राम हो या ट्विटर दोनों प्लेटफॉर्म के जरिए लगातार अपनी खेती से लेकर हर एक्टिविटी के बारे में अपने चाहने वालों को अपडेट देते रहते हैं. 

Loading...

साथ ही आप सभी को बता दें कि उनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होते हैं. हालांकि अब उन्होंने यह सिलसिला खत्म करने का फैसला किया है. बता दें कि इस निर्णय के पीछे धर्मेंद्र के एक पोस्ट पर हुआ बवाल है. दरअसल, बीते दिनों धर्मेंद्र द्वारा अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके चलते उनकी पोस्ट पर कई हेट कमेंट्स भी आए और लोगों ने उनके खिलाफ पोस्ट भी लिख डाली थी. जबकि यह सब धर्मेंद्र को काफी इमोशनल कर गया और उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का मन बना लिया. 

एक दुःख की बात यह है कि अब उनके सभी चाहने वाले काफी दुखी नजर आ रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र ने अब अपने लिए एक ट्वीट किया है. उन्होंने इस ट्वीट में फैन्स के लिए संदेश में लिखा है कि, ‘दोस्तों, आप सभी को प्यार, मैं एक छोटे गलत कमेंट से भी हर्ट हो जाता हूं. मैं एक इमोशनल व्यक्ति हूं, इसलिए अब मैं आपको कभी भी परेशान नहीं करूंगा.’ अब धर्मेंद्र के इस ट्वीट के बाद कयास यह लगाए जा रहे हैं कि वह शायद सोशल मीडिया को अलविदा कह सकते हैं.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com