Thursday , 1 October 2020

धर्मशाला में भारत-पाक मैच पर सस्पेंस, पाक गृह मंत्रालय आज करेगा अंतिम फैसला

Loading...

105846-105826-464623-india-pak-fans700एजेंसी/कराची: पाकिस्तान की विश्व टी-20 टीम की भारत रवानगी को लेकर आज कोई फैसला होगा । पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि टीम की भारत रवानगी पर गृह मंत्रालय आज फैसला करेगा ।

उन्होंने कहा, ‘गृहमंत्री चौधरी निसार अली खान भारत में मौजूद सुरक्षा प्रतिनिधिमंडल की जानकारी का अध्ययन करने के बाद हमें भविष्य की योजनाओं और टीम की रवानगी के बारे में जानकारी देंगे ।’ पाकिस्तान की टीम को कल दोपहर लाहौर से नयी दिल्ली के लिए रवाना होना था, लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने पुष्टि की कि उन्हें कहा गया है कि इस योजना को अभी स्थगित रखा गया है ।

बोर्ड के एक अन्य अधिकारी ने पुष्टि की कि शहरयार ने गृह मंत्रालय के साथ चर्चा करने के बाद भारत में क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को सूचना दी है कि पाकिस्तान सरकार ने टीम को धर्मशाला में न खेलने की सलाह दी है । उन्होंने कहा, ‘पीसीबी ने बीसीसीआई और आईसीसी से भारत के साथ 19 मार्च को होने वाले मैच को धर्मशाला से बदलकर कोलकाता या मोहाली में कराने को कहा है ।’

Loading...

आईसीसी वर्ल्ड टी20 का मंगलवार से शुरु हो चुका है। आईसीसी वर्ल्ड टी20 कप में 19 मार्च को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में भारत-पाकिस्तान का मैच होना है। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान ने इस मैच को लेकर कुछ सुरक्षा चिंता जताई है। इससे पहले दिल्ली में हुई बैठक के बाद गृह मंत्रालय के सूत्रों ने साफ कर दिया था कि धर्मशाला ही भारत-पाक मैच का वेन्यू होगा और पाकिस्तानी सुरक्षा टीम ने सुरक्षा को लेकर सहमति जाहिर की है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com