Saturday , 18 January 2020

द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ अगले महीने जापान में होगी रिलीज

Loading...

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ तीन जनवरी 2020 को जापान में रिलीज होने जा रही है। कंगना रनौत और राधा कृष्णा जगरलामुदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म महारानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है।

इस फिल्म को जापान में जी स्टूडियोज इंटरनेशनल रिलीज करेगी। जापान में फिल्म की रिलीज पर जी स्टूडियोज इंटरनेशनल की प्रधान विभा चोपड़ा ने कहा कि रानी लक्ष्मीबाई की यह कहानी सही मायनों में उनकी वीरता, शक्ति और बलिदान को दर्शाती है। विश्व स्तर पर दर्शकों के साथ उनकी इस गाथा को याद करते हुए ‘मणिकर्णिका’ जापान में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।’’

आपको बता दें कि कंगना ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की थी। इसके साथ ही फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुए थे, परन्तु फिर भी फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वैसे ऐसा बोला जाता है कि पीरियड ड्रामा फिल्मों को जापान में अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। इससे पहले फिल्म ‘बाहुबली’ भी जापान में रिलीज हुई थी जिसने वहां अच्छी कमाई की थी। खबर ये भी आ रही है कि जी स्टूडियो ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ को भी जापान में रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।

Loading...

इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, डैनी डेंजोंगप्पा और अंकिता लोखंडे भी है। इस फिल्म से टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी बॉलिवुड में डेब्यू किया था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com