Monday , 28 September 2020

दोस्तों संग अमीषा पटेल ने काटा बर्थडे केक, नहीं पहुंचा कोई फिल्मी सितारा

Loading...
ameesha-patel_1465450651अमीषा पटेल ने अपने करियर और जिंदगी में कई दौर देखे हैं। वो कभी सफलता की गारंटी बनीं तो कभी फिल्मों के लिए तरसी भी लेकिन ऐसा शायद उनके साथ पहली बार हुआ है। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की शकीना के साथ बॉलीवुड के उनके साथी ऐसा करेंगे, ये किसी ने नहीं सोचा था। अमीषा आज 39 साल की हो गई हैं, बर्थडे पर वो बिल्कुल अकेली हैं।
अमीषा पटेल ने ‘कहो ना प्यार है’ और ‘गदर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से करियर की शुरुआत की। उनकी पहली दो फिल्में इतनी बड़ी हिट रहीं कि वो सफलता की गारंटी मानी जाने लगीं। इन दो फिल्मों की सफलता के बाद उनको कोई बड़ी सफलता उन्हें नहीं मिली। इसके बावजूद अमीषा ने कभी बॉलीवुड के लोगों से अपनी बात बिगाड़ी नहीं। वो लगातार पार्टियों में जाती रहीं। हर किसी की पार्टी में जाने वाली वाली अमीषा आज अपने बर्थडे पर अकेली दिखीं। उनके साथ उनके दो दोस्त दिख रहा हैं। वही उनसे केक कटवा रहे हैं। इसके बावजूद अमीषा खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं।
अमीषा लगातार ट्विटर पर उनके बधाई दे रहे प्रशंसकों का लगातार जवाब दे रही हैं। हालांकि आज उनको देखकर कई लोग ये सोच रहे हैं कि क्या ये वही अमीषा हैं जो कभी हर किसी के दिल की धड़कन बन गई थीं।

अमीषा पटेल फिल्मों से दूर होते हुए भी सुर्खियों में रहना जानती है। कुछ समय पहले अपनी माहवारी पर बयान देकर वो चर्चा में आईं थी। वो इस बात को लेकर टीवी एक्टर कुशाल टंडन से भिड़  बैठी थीं।

कुशाल ने ट्वीट कर अमीषा पर राष्ट्रगान के दौरान खड़े ना होने का आरोप लगाय था। इसके बाद अमीषा ने कहा था कि वो पीरियड्य से गुजर रहीं थी इसलिए सीट पर बेठी रहीं।ameesha-patel_1465451386
अमीषा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कुशाल को अपनी मां-बहनों से लड़कियों की परेशानियों के बारे में पूछ लेने की सलाह दे डाली।
अमीषा पटेल ने अपने फिल्मी करियर में हर तरह के रोल किए हैं। वो सीधी-सादी लड़की बनीं तो बिकनी पहन कर भी धमाल कर चुकी हैं।
अमीषा पटेल ने अपने फिल्मी करियर में हर तरह के रोल किए हैं। वो सीधी-सादी लड़की बनीं तो बिकनी पहन कर भी धमाल कर चुकी हैं।

Loading...
अमीषा पटेल इन दिनों सनी देओल के साथ ‘भैया जी सुपरहिट’ में काम कर रही हैं।

 
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com