Wednesday , 22 May 2019

दुल्हन को दे दिया शादी में आए चाचाजी ने गलती से ऐसा उपहार …

आज तक आपने शादियों में मिलने वाले कई अजीबोगरीब तोहफों के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज जिस शादी के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में जानकर तो आप हैरान हो जाएंगे. हम आपको आज ऑस्ट्रेलिया के एक अजीबोगरीब मामले के बारे में बता रहे हैं. यहां पर शादी में आए एक मेहमान ने खुशी-खुशी दुल्हन को उपहार दिया लेकिन फिर उन्होंने दुल्हन से वापस अपना उपहार मांग लिया. जी हां… सुनकर आप भले ही हैरान हो गए हो लेकिन यह सच है.

 

सूत्रों के मुताबिक इस शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन उपहारों को खोल-खोलकर देख रहे थे और इसी बीच उनकी नजर एक ऐसे गिफ्ट पर पड़ी कि वो खुशी से उछल पड़े. लेकिन फिर उनकी यह खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक नहीं पाई. जानकारी के मुताबिक दूल्हे के चाचा-चाची ने उन्हें शादी में गिफ्ट के तौर पर 160 पाउंड यानी करीब 14,500 रुपये का एक चेक दिया था. जी हां… और शादी के तीन महीने के बाद अचानक उनका फोन आया कि असल में वो 16 पाउंड यानी करीब 1500 रुपये का चेक देना चाहते थे लेकिन उनसे तो गलती से 160 पाउंड यानी करीब 14,500 रुपये का चेक बन गया.

इतना ही नहीं इसके बाद दूल्हे के चाचा ने कहा कि वह 160 पाउंड (करीब 14,500 रुपये) में से 16 पाउंड (करीब 1500 रुपये) काटकर बाकी के 144 पाउंड (करीब 13 हजार रुपये) उन्हें लौटा दें. ऐसे में दूल्हे के परिवार को गुस्सा आ गया और फिर उन्होंने चाचा के द्वारा भेजे गए सारे पैसे वापस भेज दिए. इस बारे में खुद दुल्हन ने फेसबुक के जरिए जानकारी दी है. दुल्हन ने बताया कि, ‘पहले तो उन्हें लगा कि शायद चाचा को पैसों से संबंधित कोई परेशानी होगी, लेकिन बाद में पता चला कि उन्हें ऐसी कोई परेशानी नहीं है. वह सिर्फ अपने पैसे वापस पाना चाहते थे.’ अब हर जगह इस मामले के बारे में चर्चा हो रही है.

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com