Monday , 6 April 2020

दिल्ली में फिर हुआ उपद्रव जारी, उपद्रवियों ने ब्रह्मपुरी-मौजपुर में फिर शुरू कर दी पत्थरबाजी

Loading...

दिल्ली के ब्रह्मपुरी और मौजपुर इलाके में तीसरे दिन भी पत्थरबाजी और हिंसक प्रदर्शन जारी है। आज सुबह ही कुछ इलाकों में उपद्रवियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। रविवार से शुरू हुई हिंसा में अब तक एक हेड कांस्टेबल समेत पांच लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एहतियात के तौर पर पांच मेट्रो स्टेशन, जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एंक्लेव और शिव विहार बंद कर दिए हैं। पढ़ें दिनभर के सभी अपडेट…

दिल्ली के कई इलाकों में चल रही हिंसा के कारण एहतियातन पांच मेट्रो स्टेशन, जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एंक्लेव और शिव विहार बंद कर दिए हैं। ट्रेनों को वेलकम मेट्रो स्टेशन पर ही रोक दिया जा रहा है, इससे आगे कोई मेट्रो नहीं जा रही है।

ब्रह्मपुरी में आज सुबह हुई पथराव की घटना के बाद फ्लैग मार्च पर निकली रैपिड एक्शन फोर्स ने दो खोखे बरामद किए हैं।

Loading...

करावल नगर के टायर मार्केट में आज सुबह 8.24 बजे आगजनी हुई लेकिन अब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंच सकी हैं क्योंकि उन्हें पुलिस ने सुरक्षा प्रदान नहीं की है। बता दें कि यहां आज सुबह दो-तीन गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था।

केजरीवाल ने दिल्ली के कई हिस्सों में हो रही हिंसा को लेकर कहा कि, दिल्ली के कुछ इलाकों में फैली हिंसा को लेकर चिंतित हूं। हम सबको मिलकर शहर में अमन कायम करने के सभी कदम उठाने चाहिए। मैं सबसे दोबारा विनती करता हूं कि हिंसा मत करिए। मैं प्रभावित इलाकों के सभी विधायकों(हर पार्टी के विधायक) और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर रहा हूं।

शाहदरा डीसीपी अमित शर्मा जो सोमवार को गोकुलपुरी में हुई हिंसा में बुरी तरह घायल हो गए थे, उन्हें अब होश आ गया है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बीती रात उनकी एक सर्जरी हुई थी और आज सुबह ही सीटी स्कैन किया गया है। अब वह सुरक्षित हैं और खतरे से बाहर हैं।

जानकारी है कि दिल्ली में मौजपुर और ब्रह्मपुरी के अलावा करावल नगर में भी आज तड़के कुछ प्रदर्शनकारियों ने दो-तीन गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।
दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि हालात बहुत तनावपूर्ण हैं। हमें लगातार उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाकों से हिंसा से जुड़े फोन मिल रहे हैं। दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ने इसे लेकर कल देर रात सीलमपुर डीसीपी के दफ्तर पर बैठक भी की।
उत्तरपूर्वी दिल्ली के फायर डायरेक्टर ने जानकारी दी है कि विभाग को सोमवार से लेकर मंगलवार सुबह तीन बजे तक कुल 45 फोन आ चुके थे। तीन दमकलकर्मी घायल हैं जबकि एक अग्निशमन वाहन को आग लगा दिया गया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com