Friday , 27 November 2020

दिल्ली के राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर राजीव सूद हुए कोरोना पॉजिटिव

Loading...

दिल्ली के राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के मेडिकल कॉलेज के डीन और यूरोलॉजी डिपार्टमेंट के हेड राजीव सूद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. डॉक्टर राजीव सूद की रिपोर्ट शनिवार रात को आई है. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें क्वारनटीन कर दिया गया है.

राजीव सूद घर में ही क्वारनटीन रहेंगे क्योंकि उन्हें हल्का बुखार है. संपर्क में आए परिजनों का भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. संपर्क में आए अन्य लोगों को क्वारनटीन किया जा रहा है.

अन्य लोगों की ट्रेसिंग भी की जा रही है. राम मनोहर लोहिया दिल्ली वो अस्पताल है, जहां शुरुआती दौर से ही कोरोना मरीजों को भर्ती किया जा रहा है.

दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के चलते स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं.

हॉस्पिटल स्टाफ और डॉक्टर भी संक्रमितों के सीधे संपर्क में आने की वजह से कोविड-19 के शिकार हो रहे हैं. हाल ही में आरएमएल की डॉक्टर कैंटीन में कुल 14 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 20 लोगों की टेस्टिंग की गई थी.

Loading...

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. कोरोना वायरस से अब तक कुल 12319 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं. दिल्ली में कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 5897 हो गई है.

अब तक 208 लोग कोरोना संक्रमण के चलते जान गंवा चुके हैं. दिल्ली में 22 मई को 14 नए हॉटस्पॉट जोन बनाए गए थे. अब तक दिल्ली में कुल 92 हॉटस्पॉट दिल्ली में हैं.

देश में भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 131868 हो गए हैं. कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामलों की संख्या देश में 73560 है.

कोरोना वायरस से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 54440 हो गई है. अब तक 3868 लोगों की जान कोरोना संक्रमण के चलते जा चुकी है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com