Friday , 30 October 2020

दरिंदगी का घिनोना सच : 16 महीनो तक नाबालिग के साथ लगातार हुआ गैंगरेप

Loading...

xvxvx_572d66682bb34तेलंगाना : तेलंगाना के आदिलाबाद जिले में एक नाबालिग स्टूडेंट के साथ 16 महीनो तक लगातार गैंगरेप करने का मामला सामने आया है . 16 वर्षीय स्टूडेंट ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 5 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है जिसके कारण वह प्रग्नेंट हो गई . गांव में पंचायत बैठाकर मामले को सुलझाने की कोशिश की गई . इसके बाद आरोपियों ने मामले को दबाने के लिए पीड़िता को पैसो का लालच दिया फिर भी बात नही बनी. इस बेहद गंभीर मामले का पंचायत बैठाने वाले गांव 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया.

पुलिस निरीक्षक पी. सदैया के मुताबिक पीड़िता ने कल रात मदामारी थाने में इस मामले के बारे शिकायत दर्ज कराई. पीडिता ने अपने ही पांच पडोसी पर आरोप लगते हुए बताया कि जनवरी 2015 से धमकी देकर उसके साथ गैंगरेप किया. वही बेल्लमपल्ली उपसंभाग के पुलिस उपाधीक्षक रमना रेड्डी के मुताबिक पीड़िता ने कहा कि उसने गांव के लोगों से भी बात की, जिन्होंने घटना को लेकर पंचायत बुलाई. वही इस मामले में एक आरोपी ने पीड़िता के साथ शादी करने का प्रस्ताव दिया.

Loading...

उन्होंने बताया कि मामले का निपटारा करने के लिए पांचों आरोपियों ने पीड़िता को 2.5 लाख रूपए देने की भी पेशकश भी रखी. हालांकि उसने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर शिकायत दर्ज करायी. जिन लोगो ने पंचायत बैठाई उन्हें इसकी (बलात्कार) सूचना पुलिस को देनी चाहिए थी जबकि उन्होंने ऐसा नही किया. इसलिए पंचायत बैठाने वाले 20 लोगों के खिलाफ धारा 201 (सबूत मिटाने) के तहत मामला केस दर्ज किया गया. नाबालिग को मेडिकल टेस्ट लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही उसके गर्भवती होने के बारे में मालूम हो सकेगा.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com