Wednesday , 12 August 2020

थप्पड़ की स्क्रीनिंग में नहीं पंहुचा यह शख्स, दिया मिर्जा ने किया ऐसा

Loading...

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दिया मिर्जा और पावेल गुलाटी स्टारर फिल्म थप्पड़ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.इसके साथ ही हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शरीक हुए. फिलहाल अंगद बेदी फिल्म की इस खास स्क्रीनिंग में शरीक नहीं हो पाए. चलिए जानते हैं क्या रही अंगद के इस स्क्रीनिंग में नहीं पहुंच पाने की असली वजह और इस पर उनकी अच्छी दोस्त दिया मिर्जा का रिएक्शन.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंगद बेदी ने हाल ही में अपने घुटने की सर्जरी कराई है जिसके बाद वह बेड रेस्ट पर हैं.इसके साथ ही  नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर लगातार साझा करती रही हैं जिसमें साफ नजर आ रहा है कि वह किस तरह धीरे-धीरे सहारा लेकर पर चलने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं एक ताजा वीडियो में नेहा ने दिखाया है कि किस तरह अंगद सर्जरी के बाद जब पहली बार सहारा लेकर खड़े हुए तो वह काफी कॉन्फिडेंट थे.

इसके अलावा थप्पड़ की स्क्रीनिंग में अंगद नहीं पहुंच पाए क्योंकि उनका पैर अभी ठीक नहीं है और अब वह सर्जरी के बाद धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं. इसके साथ ही उनके स्क्रीनिंग में नहीं पहुंच पाने के बाद दिया मिर्जा का रिएक्शन कैसा था ये अंगद बेदी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में साफ नजर आ रहा है. अंगद द्वारा साझा किए गए वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह दिया अंगद से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं और उन्हें हग कर रही हैं.अंगद ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आने के लिए शुक्रिया डी. दिया मिर्जा ऑल द वेरी बेस्ट थप्पड़ के लिए. मैंने कुछ बहुत अच्छे रिव्यू पढ़े और देखे हैं. जल्द ही इसे देखूंगा. बेस्ट ऑफ लक.

View this post on Instagram

Loading...

Thank you for coming D!!! @diamirzaofficial and all the very best for #thappad i have heard and read some really awesome reviews. Shall watch it soon. Best of luck #dadisa #dadasahebphalkeaward

A post shared by Angad Bedi “ARVIND VASHISHTHH” (@angadbedi) on

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com