Tuesday , 22 June 2021

तो सेक्स करते समय यह सब सोचती है महिलाए

Loading...

सेक्स के दौरान आखिर महिलाओ के मन में क्या चलता है? यह सवाल कभी न कभी आपके दिमाग में भी ज़रूर उठा होगा. लेकिन आपके पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं होह. इस सवाल का जवाब आज हम आपको देंगे. आज हम आपको बताएंगे की महिलाएआखिर सेक्स करते समय क्या सोचती है.

2a7b771db907389628b97319299c4c91_584e758cbe845– सेक्स के दौरान महिलाए कपडे उतारते समय यह सोचती है की काश उन्होंने जिम ज्वाइन कर लिया होता. जिससे वह अपने बॉडी को सेक्सी लुक दे सकती है. दरअसल महिलाओ को अपने जिस्म को लेकर शर्मिंदगी महसूस होती है की उनके पार्टनर को उनका जिस्म पसंद आएगा या नहीं?

– महिलाओ को काम रोशनी में सेक्स करने पसंद होता है. इसलिए वह सेक्स के दौरान कमरे में आती रौशनी के बारे में ज़रूर सोचती है. ऐसा माना जाता है की काम रोशनी में महिलाए बिना किसी शर्म के अपने पार्टनर के साथ सेक्स सम्बन्ध बना सकती है.

– पुरुष फोरेप्ले में जल्बाजी कर देते है. महिलाए अक्सर सेक्स के दौरान फोरेप्ले की अवधि बढ़ाने के बारे में सोचती है. उन्हें इसमे अत्यधिक आनंद की प्राप्ति होती है.

– महिलाए अक्सर सेक्स के दौरान यह सोचती है की जल्द से जलस यह सब ख़त्म हो जाये. महिलाए ऐसा सेक्स के दौरान होने वाले दर्दकी वजह से सोचती है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com