Friday , 18 June 2021

तो कहीं आपको भी सेक्स की लत तो नहीं

Loading...

शारीरिक संबध बनाना जीवन का एक अहम हिस्सा होता है। लेकिन कभी-कभी यही जीवन के लिए भी दुश्वार हो जाता है क्योंकि सेक्स की लत एक बिमारी होती है जो काफी नुकसान दायक होती है। जब सेक्स करने की इच्छा ज्यादा होती है तो इसे हाइपर सेक्सयूलिटी या अतिकामुकता कहा जाता है! आप अपनी सेक्स की प्यास बुझाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, चाहे कुछ भी परिणाम हो। मेडिकल की अगर बात करें तो इस प्रकार की शरीरिक इच्छा को सेक्स की बहुत ज्यादा लत कहते हैं।

8-60_584b453bbeaa9जिन्हे इस प्रकार की बिमारी होती है वह आमतौर पर सेक्स के ही ख्यालों में अधिकतर खोय हुए रहते हैं। और मन में यही सब आता है कि कैसे दूसरे से सेक्स किया जाए। जो इस बिमारी से ग्रसित रहते हैं वह अधिकांश पोर्न वीडियो देखते रहते हैं। और अगर ऐसे में उन्हे कोई पार्टनर नहीं मिलता तो वह हस्तमैथून करके ही अपने आप को कुछ पल के लिए शांत कर लेते हैं। हाइपर सेक्सयूलिटी वाले लोग अवसादए चिंता और अकेलेपन से ग्रसित होते हैं, क्योंकि उन्हें लंबे समय तक साथ देने वाला पार्टनर नहीं मिला पाता है। 

Loading...

जो लोग इस प्रकार की बिमारी से ग्रसित होते हैं वह कभी भी किसी भी समय में सेक्स करने के लिए उत्सुक होते हैं। और उनके लिए सेक्स के अलावा और कोई भी चीज ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं होती है। इस प्रकार के लोगों के दिमाग में केमिकल या हार्मोन के असंतुलन और बचपन की कोई यौन हिंसा के कारण ऐसा होता है। और ऐसे लोगों में एसटीडी या एड्स होने का खतरा ज्यादा रहता है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com