Wednesday , 20 November 2019

तुगलक से हुई पीएम मोदी की तुलना, कांग्रेस ने कहा- ‘देश भुगत रहा है…’

Loading...

यह बात तो लगभग सभी जानते होंगे की आज नोटबंदीको आज पूरे 3 वर्ष हो चुके है. वही इस नोटबंदी को लेकर तीन साल पूरे होने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार पर शुक्रवार को धावा बोल दिया है. जंहा उन्होंने नोटबंदी को आतंकी हमला बताते हुए कहा है कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों को सजा दी जानी चाहिए. 8 नवंबर 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए 500 और 1000 रुपये के नोटों के प्रचलन से बाहर किए जाने का एलान किया गया था.

मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि नोटबंदी आतंकी हमले को तीन साल बीत चुके है. वही जिसने भारतीय अर्थव्यवस्था को पूरी तबाह कर दिया, कई लोगों की जान ले ली, कई छोटे कारोबार खत्म कर दिए और लाखों भारतीयों को बेरोजगार कर चुका है. ऐसा कहा जा रहा है कि कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा और उन्हें आज का तुगलक कहा. वही उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सुल्तान मोहम्मद बिन तुगलक ने 1330 में देश की मुद्रा को अमान्य बताया गया है. आज के तुगलक ने भी 8 नवंबर, 2016 को यही किया था.

Loading...

जानकारी के मुताबिक उन्होंने यह भी कहा कि, ‘तीन साल गुजर गए और देश भुगत रहा है क्योंकि अर्थव्यवस्था ठप हो गई है, जंहा कई लोगों से उनके रोजगार छिन गए है. न ही आतंकवाद रुका और न ही जाली नोटों का कारोबार थमा है.’ सुरजेवाला ने पूछा कि इसके लिए जिम्मेदार कौन होगा. वही युवा कांग्रेस ने भारतीय रिजर्व बैंक मुख्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया. हंगामे को देखते हुए पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को अपनी गिरफ्त में लिया हुआ है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com