Wednesday , 30 September 2020

तांत्रिक ने अपने साथी क मिल कर किया घिनौना काम

Loading...

tantrik-rape_575249cdbd8d2एजेंसी/ उत्तरप्रदेश : तंत्र-मंत्र का झांसा देखर बलात्कार की वारदात को अंजाम देने का सिलसिला ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. साइंस चाहे कितनी भी तरक्की कर ले लेकिन कही न कही अंधविश्वास की जड़े आज भी फैली हुई है. इसी बात का फायदा उठाकर शातिर वहशी दरिंदे बड़ी आसानी से लड़कियों और महिलाओं का अपनी हवस का शिकार बना लेते है.

ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के अमरोहा जिले में सामने आया है जहां भूत-प्रेत का साया उतारने के नाम पर एक नाबालिग लड़की को एक तांत्रिक और उसके दो साथियों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. वारदात के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है.

मामला अमरोहा जिले के रजबपुर थाना इलाके का है. जहां बागड़पुर गांव में संजय भगत नामक एक तांत्रिक रहता है. जो भूत प्रेत उतारने और तंत्र मंत्र से इलाज करने का दावा करता है. बिजनौर जिले के चांदपुर कस्बे का एक परिवार अपनी नाबालिग दत्तक पुत्री को इलाज के लिए उस तांत्रिक के पास लेकर गया था. घर वालों को लग रहा था कि उनकी लड़की पर कोई भूत-प्रेत का साया है. तांत्रिक संजय भगत ने लड़की के इलाज की बात कही और उसे अकेले में उसके पास छोड़ने के लिए कहा. इसके बाद तांत्रिक संजय और उसके दो साथियों ने मिलकर नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

Loading...

वारदात को अंजाम देकर तीनों मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने जब इस बारे में अपने परिजनों को बताया तो उनके होश उड़ गए. पीड़ित परिवार ने आरोपी तांत्रिक संजय भगत और उसके साथियों के खिलाफ रजबपुर थाने में शिकायत दर्ज़ कराई. पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने नाबालिग लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया. एएसपी उदय शंकरके मुताबिक परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. तीनों आरोपी अभी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com