Thursday , 1 October 2020

तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म के अधिकार खरीदना चाहते हैं अक्षय,बनायेंगे हिंदी रीमेक

Loading...

akshay-kumar-5_05_05_2016खबर है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म के अधिकार खरीदने के लिए कोशिश शुरू की है। वो इस फिल्म की हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं।

अक्षय पहले से ही कई ऐसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं जो साउथ फिल्मों की रीमेक हैं। मगर अक्षय इस संख्या को और भी बढ़ाना चाहते हैं। सुनने में आ रहा है कि खिलाड़ी कुमार रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘थेरी’ के अधिकार खरीदना चाहते हैं। वो इसकी हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं।

यह एक क्राइम ड्रामा है। इसमें आई.विजय और एमी जैक्सन नजर आए थे। यह फिल्म बीते महीने ही रिलीज हुई। बॉक्सऑफिस पर इस फिल्म ने नया रिकॉर्ड बनाया।

यदि सबकुछ ठीक रहा तो यह तीसरी रीमेक होगी जिसमें अक्षय कुमार नजर आएंगे। इससे पहले वो हॉलीडे में भी नजर आ चुके हैं। यह भी साउथ फिल्म की रीमेक ही थी। इसके अलावा अक्षय जल्द ही मुरुगौदास की ‘काठी’ में भी दिखेंगे।

Loading...

सूत्र ने कहा ‘ अक्षय अपने प्रोडक्शन बैनर के तले फिल्म ‘थेरी’ की रीमेक बनाना चाहते हैं। मेकर्स से वो अधिकारों के लिए बातचीत कर रहे हैं। रोचक बात यह है कि इस फिल्म ने अक्षय की फिल्म ‘एअरलिफ्ट’ के विदेशी कलेक्शन के आंकड़े को पार कर लिया था। यही कारण था कि अक्षय का ध्यान इस ओर गया।’

इंडस्ट्री के खबरी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा ‘अक्षय की टीम ‘थेरी’ के मेकर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं। बॉक्सऑफिस पर फिल्म ने नया रिकॉर्ड बनाया है। इसके बाद से ही खिलाड़ी कुमार की नजर इस पर है। स्क्रिप्ट भी रोचक है। अक्षय जानते हैं कि वो इस रोल में फिट बैठ सकते हैं। एक बार पेपरवर्क पूरा हो जाने के बाद अधिकृत घोषणा की जाएगी।’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com