Sunday , 25 August 2019

डोमिनोज पिज्ज़ा को कैलिफोर्निया के लाल टमाटरों ने बनाया और भी सुपर टेस्टी

Loading...

आपको पिज्ज़ा पसंद हैं? लेकिन महंगे होते टमाटरों ने इसे घर पर बनाना मुश्किल कर दिया है, तो परेशान न हों। अंतरराष्‍ट्रीय पिज्जा चेन कंपनी डोमिनोज ने आपके लिए खास पहल की है।

 

डोमिनोज ने कैलिफोर्निया के टमाटरों से बने हर्बियर सॉस को मिलाकर पहले से ज्यादा टेस्टी पिज्जा लॉन्च किया है। कंपनी पहले भी ये पिज्जा बनाती रही है, लेकिन कैलिफोर्निया के टमाटरों ने इसे ज्यादा स्वादिष्‍ट बना दिया है।

डोमिनोज पिज्जा में हुए नए बदलावों के बाद यह ज्यादा सॉफ्ट, टेस्ट क्रस्ट है। इतना ही नहीं, पिज्जा में ज्यादा टॉपिंग और भरपूर चीज़ भी आपके मुंह में पानी ला देगा। हालांकि इसके टेस्ट को बढ़ाने में सबसे ज्यादा मदद हर्बियर टोमेटो सॉस ने की है।

कंपनी ने नए कलेवर में पेश किए गए पिज्जा के व्यापक प्रचार के लिए भी अभियान शुरू किया है। नए पिज्जा के विज्ञापन आपको टीवी, अखबार और रेडियो पर भी देखने-सुनने को मिलेंगे।

Loading...

हालांकि कंपनी ने पिज्ज़ा के दाम में कोई बदलाव नहीं किया है। यानी टमाटर की महंगाई का असर आपके पसंदीदा पिज्ज़ा पर नहीं पड़ेगा। 8 अगस्त

डोमिनोज पिज्ज़ा इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एस मुरुगन नारायणस्वामी ने कहा, ‘हर्बियर टोमेटो सॉस ने डोमिनोज पिज्ज़ा के टेस्ट को बढ़ा दिया है। पिज्ज़ा में यह बदलाव हमारी नहीं, बल्कि ग्राहकों की राय के आधार पर किया गया है। हमारी टीम लगातार ग्राहकों के सम्पर्क में रहते हुए उनसे पिज्जा पर राय लेती है। जैसा ग्राहकों ने कहा, हमने वैसा ही पिज़्जा बनाया है।’

इस सोच के साथ डोमिनोज जल्द ही मार्केटिंग कैंपेन ‘आपने कहा, हमने किया’ शुरू करने जा रही है।

वहीं, फूड सर्विस में डोमिनोज की मदद करने वाली कंपनी जुबिलेंट फूडवर्क्स लिमिटेड के सीईओ प्रतीक पोटा ने बताया कि नया पिज्ज़ा नए और पुराने दोनों तरह के ग्राहकों को पसंद आएगा। उन्होंने बताया कि कंपनी ने नए बदलाव पर बाजार में विस्तार के लिए 100 करोड़ रुपए का निवेश करने की ठानी है।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com