Tuesday , 22 June 2021

‘डीडीएलजे’ की क्यूट ‘छुटकी’ अब हो गई है इतनी हॉट

Loading...

नई दिल्ली (जेएनएन)। शाहरुख खान की जिस फिल्म ने युवाओं को प्यार करना सिखाया और उन्हें किंग ऑफ रोमांस बनाया, उस फिल्म को कोई कैसे भूला सकता है। जी हां, बात कर रहे हैं ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, जिसके नाम से ही दिल के हर तार छिड़ जाते हैं। 1995 में रिलीज हुई इस रोमांटिक फिल्म ने बॉलीवुड को शाहरुख और काजोल के रूप में ऐसी जादुई जोड़ी दी, जिनका जादू कभी खत्म नहीं होने वाले।

30_06_2016-ddlj-chutkiवैसे जिस तरह से डीडीएलजे के राज-सिमरन को नहीं भुलाया जा सकता, वैसे ही इस फिल्म की ‘छुटकी’ को भी लोग जरूर मिस करते होंगे, जो काजोल की छोटी बहन और रिश्ते में शाहरुख की साली थी। भले ही उम्र में छोटी थी छुटकी, मगर समझदारी के मामले में सबकी नानी थी। यह भूमिका पूजा रुपरेल ने निभाई थी, जो अब काफी बदल गई हैं।

एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया था कि डीडीएलजे के बाद उन्हें शादी के ढेरो प्रस्ताव मिले थे। फिलहाल फिल्मी पर्दे पर छुटकी उर्फ पूजा अब तक सीधी-सादी ही दिखी हैं, मगर अब वो बेहद हॉट लगने लगी हैं।

डीडीएलजे के हजार हफ्ते पूरे होने पर वो पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में पहुंचीं थीं। तब ब्लू गाउन में नजर आईं पूजा काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Loading...

पूजा ने जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘किंग अंकल’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और वो अनिल कपूर की हिट टीवी सीरीज 24 में भी काम कर चुकी हैं। पूजा के बारे में आपको बता दें कि वो इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल साइट पर काफी सक्रिय रहती हैं और ये तस्वीरें भी उन्हींं द्वारा पोस्ट की गई हैं।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com