Wednesday , 19 December 2018

ठंडक के दिनों में उत्तेजना के लिये जानिए कैसे बेहद खतरनाक है नारियल तेल

सर्दियों में शारीरिक संबंध का एक ही मजा है। कई बार लोग यौन क्रिया से पहले अपने प्राइवेट पार्ट्स पर तेल लगाना पसंद करते हैं। ऐसा इसलिये क्‍योंकि तेल लगाने से लिंग में और अधिक कड़ापन आ जाता है, वहीं योनि के अंदर का भाग भी बेहद चिकना हो जाता है। इससे पुरुष और महिला दोनों को अलग सुख की प्राप्ति होती है। यौन क्रिया के दौरान चरम सुख प्राप्‍त करने के लिये नारियल का तेल लुब्रीकेंट के तौर पर प्रयोग करना चाहते हैं। 
# एक शोध के अनुसार नारियल के तेल में कोमेडोजेनिक गुण होते हैं, यानि यह जरा भी ठंडा होने पर जमने लगता है। ऐसे में यदि आप यौन क्रिया के वक्‍त नारियल के तेल का प्रयोग करते हैं, तो बाद में यह आपकी योनि के अंदर जम सकता है। जिससे संक्रमण का खतरा रहता है।
# नारियल का तेल एंटीमाइक्रोबियल होता है। यानी यह बेक्‍टीरिया को मारने का काम करता है। योनि के अंदर कई प्रकार के बेक्‍टीरिया हमेशा बने रहते हैं। उनमें से कई बेक्‍टीरिया अंदर के वातावरण को स्‍वस्‍थ्‍य बनाने का काम करते हैं और स्‍वास्‍थ्‍य के लिये अच्‍छे होते हैं।
# सर्दियों के मौसम में नारियल के तेल का प्रयोग और भी ज्‍यादा खतरनाक हो सकता है। क्‍योंकि अगर उसकी परत योनि के अंदर जम गई, तो बार-बार धोने के बावजूद हटती नहीं है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com