Monday , 21 September 2020

ट्रम्प ने ओबामा को बताया घटिया राष्ट्रपति

Loading...

barack-obama-and-donald-trump_57611ee097a43एजेंसी/ वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प की उनके मुस्लिम विरोधी बयानों के कारण आलोचना की थी जिसके कुछ ही घंटों बाद पलटवार करते हुए ट्रम्प ने ओबामा को ऐसा घटिया राष्ट्रपति बताया जो ऑरलैंडो में गोलीबारी करने वाले से ज्यादा मुझ पर नाराज है. उत्तरी कैरोलिना के ग्रीन्सबोरो में एक चुनावी रैली में अपने समर्थकों से कहा कि ओबामा गोलीबारी करने वाले पर जीतने नाराज थे उससे ज्यादा मुझसे नाराज हैं.

ट्रम्प ने कहा कि ऐसा कई लोगों ने कहा गुस्सा गोलीबारी करने वाले के खिलाफ होना चाहिए. हमारे सामने कट्टर इस्लामी आतंकवाद की समस्या है. इसके पूर्व ओबामा ने अमेरिका में मुस्लिमों के प्रवेश पर अस्थाई प्रतिबंध लगाने, सतर्कता बढ़ाए जाने और ‘कट्टरपंथ इस्लामी आतंकवादी’ शब्द का प्रयोग किये सहित मुस्लिम विरोधी बयानों के कारण ट्रम्प की कड़ी आलोचना की थी.

Loading...

राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद से बैठक के बाद डिपार्टमेंट आफ ट्रेजरी में अपने बयान में कहा था कि ‘चरम पंथी इस्लाम कोई जादुई शब्द नहीं है. यह राजनीतिक चर्चा का विषय है. यह रणनीति नहीं है. ओबामा ने कहा था कि राष्ट्रपति पद के संभावित रिपब्लिकन उम्मीदवार ने सभी मुसलमानों को अमेरिका आने से रोकने का प्रस्ताव रखा है

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com