Saturday , 31 October 2020

ट्रंप की नीति विभाजनकारी, अमरीका को होगा नुकसान:ओबामा

Loading...

l_barack-obama-1463411789वाशिगंटन

अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने सोमवार को रिपब्लिकन नेता डोनाल्ड ट्रंप पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ट्रंप की नीतियां अमरीका की छवि को नुकसान पहुंचाएगी। खासकर अप्रवासियों, मुस्लिमों और व्यापार के बारे में ट्रंप की नीति अज्ञानता और विभाजनकारी है। ओबामा ने रूटगर्स यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में यह बात कही।

डेमोक्रेट नेता ओबामा ने कहा कि बौद्धिकता को ताक पर रखकर ट्रंप झूठ फैला रहे हैं। मैक्सिको सीमा पर घुसपैठ रोकने को दीवार खड़ी करने के ट्रंप के बयान पर ओबामा ने कहा कि कोई भी दीवार इसे नहीं रोक सकती। ऐसा करने से चरमपंथ के खिलाफ लड़ाई में अमरीका के प्रमुख सहयोगी अलग-थलग पड़ जाएंगे।

मूल्यों पर होगा विश्वासघात

Loading...

ओबामा ने कहा कि मुस्लिमों को अलग कर देने से या इस देश में उनके आने पर अलग ढंग से व्यवहार करने का सुझाव हमारे मूल्यों के साथ विश्वासघात होगा। यह देश और विदेश के उन समुदायों को हमसे दूर ले जाएगा, जो चरमपंथ के खिलाफ लड़ाई में हमारे सबसे अहम सहयोगी हैं।

ट्रंप को मूर्ख बताने वाले कैमरन से अच्छे रिश्ते नहीं होंगे ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमर ने अमेरिका में मुसलमानों के प्रवेश पर रोक के बयान को लेकर ट्रंप को मूर्ख कहा था। इस पर ट्रंप ने प्रतिक्रया दी है कि कैमरन के साथ उनके रिश्तों में बेहतरी की संभावना नहीं है। डेमोक्रेट पार्टी ने नवंबर के राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप को ही हथियार बनाकर पार्टी के लिए समर्थन जुटाने की रणनीति बनाई है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com