Friday , 7 August 2020

टैटू का ऐसा शोक की शरीर के इस हिस्से में भी लोग बनवा रहे सीक्रेट टैटू

Loading...

शरीर के अलग-अलग भागों पर टैटू बनवाने का फैशन आजकल हर उम्र के लोगों में देखने को मिल जाता है. कुछ लोग तो शरीर के हर हिस्से पर टैटू बनवाते हैं. आमतौर पर लोग टैटू इसलिए बनवाते हैं ताकि लोगों का ध्यान उन पर जाए . लेकिन इन दिनों सीक्रेट टैटू बनवाने का अजीबोगरीब फैशन तेजी से प्रचलित हो रहा है. लोग टैटू बनवाने के लिए बॉडी के ऐसे भागों को चुन रहे हैं, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

लोग आज कल मुंह के अंदर तालू पर टैटू बनवाते नजर आ रहे है. आपको इस बात पर भरोसा नहीं होगा, लेकिन यह पूरी प्रकार से सच है. इंटरनेट पर ऐसी कई फोटोस और वीडियो जोरो से वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोग अपने मुंह के भीतर तालू पर टैटू बनवा रहे हैं. मुंह के भीतर टैटू गुदवाने के इस नई तकनीक की ईजाद बेल्जियम के प्रसिद्ध टैटू आर्टिस्ट इंडी वायट ने किया है. इंडी वायट इसके लिए 5 सालों से कार्य कर रहे थे. मुंह के अंदर टैटू बनवना बहुत ही कठोर कार्य होता है.

Loading...

मुंह के भीतर तालू पर टैटू बनवाने की टेक्निक के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला, तो लोग इसे तेजी से बनवाने भी लगे. आज के वक्त में यह टैटू बहुत ही पॉपुलर हो गया है. जैसा कि बॉडी के बाहरी भागों पर टैटू को बनवाने में सुई से छेदने की प्रोसेस होती है. ठीक उसी प्रकार ही बारीक सुई से छेदकर मुंह में भी टैटू बनाए जाते हैं. चाहे दर्द फील न हो, हालांकि, टैटू बनवाने के बाद मसालेदार खाना और स्ट्रांग अल्कोहल का उपयोग कुछ दिन के लिए बंद करना होगा.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com