Thursday , 17 June 2021

टाॅम ब्वाॅय दिव्यंका को हैप्पी बर्थडे!

Loading...

बचपन में टाॅम ब्वाॅय के नाम से फेमस रही दिव्यंका त्रिपाठी आज 32 साल की हो चुकी है। दिव्यंका त्रिपाठी को टीवी के पाॅपुलर शो ‘ये मोहब्बतें’ से नाम और शोहरत दोनों मिली। इसी सीरियल के किरदार इशिता ने उन्हें घर-घर में पहचान दी। 

divyanka-1df_58511ecd17a24बता दें, दिव्यंका का जन्म 14 दिसंबर 1984 को भोपाल में हुआ। वह अपने बचपन की यादें शेयर करते हुए बताती है कि वह बचपन में टाॅम ब्वाॅय की तरह रहना पसंद करती थी। उनमें लड़कियों वाले एक भी गुण मौजूद नहीं थी। मैं हमेशा मां के हाथ के सीले कपड़े पहनती थी। मेरा एक कान छिदा था। ड्रेस के नाम पर एक लूज शर्ट और ट्राॅउजर को प्राथमिकता देती।

नरगिस जैसा किरदार है पसंद 

Loading...

दिव्यंका ने टीवी सीरियल ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ से अपना करियर शुरू किया है। वह बचपन में एक आर्मी आॅफिसर बनना चाहती थी। वह बचपन में अपने माता-पिता की तरह ही एनसीसी कैडेट रह चुकी है। इसी दौरान उन्होंने बंदूक चलानी सीखी। शूटिंग रेंज की प्रैक्टिस की। कई गोल्ड मेडल और सिल्वर मेडल भी जीतें। आपको बता दें, दिव्यंका हमेशा से नरगिस की फैन रही है। फिल्म ‘मदर इंडिया’ में निभाए नरगिस का किरदार उनके जहन में बसा है। जिसे वह खुद भी करने का ख्वाब संजोती है। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com