Tuesday , 17 September 2019

जोमैटो ने दी अपंग व्यक्ति को नौकरी,

Loading...

यहां नौकरी देने की कमी होती है लेकिन ऐसे में अगर किसी को नौकरी मिल जाये तो हैरानी होती हैं. यानि किसी ऐसे व्यक्ति को नौकरी मिल पाना बेहद मुश्किल होता है जो शरीर से अपंग हो. ऐसा ही मामला है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. एक अपाहिज व्यक्ति जोमेटो की टी-शर्ट पहना है और तीन पहिया साइकल चला रहा है. साइकल पर जोमेटो का बैग भी रखा है. देख कर लग रहा है कि उसे जोमाटो के लिए नौकरी कर रहा है.

तो जानकारी के लिए बता दें, जोमेटो ने अपाहिज शख्स को डिलीवरी बॉय बनाया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्विटर पर यूजर्स जोमेटो की खूब तारीफ कर रहे हैं और अपाहिज इंसान को जॉब देने के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

बता दें, ये वीडियो हनी गोयल ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ‘जोमेटो आप शानदार हैं. आपने मेरा दिन बना दिया. ये शख्स उन लोगों के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं जो सोचते हैं कि उनकी जिंदगी बरबाद है. इस शख्स को फेमस करें.’ इस डिलीवरी बॉय का नाम रामू बताया जा रहा है.

Loading...

इतना ही नहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन पहिया साइकल पर एक अपाहिज शख्स बैठा है और फूड डिलीवरी कर रहा है. हनी गोयल ने बताया कि ये राजस्थान के ब्यावर का वीडियो है. उनकी इस पोस्ट को 8 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स, 18 हजार से ज्यादा लाइक्स और 166 हजार व्यूज हो चुके हैं. इसके अलावा यूज़र्स ने कई कमेंट भी किये हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com