Wednesday , 19 December 2018

जीभ का इस्तेमाल कर उठाये सेक्स का चरम आनंद…

सेक्स के दौरान आपकी जीभ की भूमिका काफी महत्तवपूर्ण हो सकती है।अगर उसका सही से इस्तेमाल किया जा सकें। क्योंकि जीभ में उत्तेजनाओं को बढाने की भरपूर क्षमता होती है, इसलिए जरुरत है इसे सही तरीके से और सही जगह इस्तेमाल करने की। बताना चाहते है कि यह शरीर का वह पार्ट है जो उत्तेजित करने के साथ-साथ सेक्स से जुडी भावनाओं को चरम तक ले जाने की ताकत भी रखता है। यह सेक्स लाइफ को बेहतर ही नहीं, बल्कि सेक्स से जुडे एहसासों को कई गुना बढा सकता है।

सेक्स बेहद ही अलग एहसास है। हर कोई चाहता है कि वह अपने पार्टनर के साथ बेहतर सेक्स कर चरम आनंद ले सके। लेकिन कई बार कुछ गलतियों के वजह से ऐसा नहीं होता है। हालांकि इसके पीछे के कई कारण है। इसलिए हम आपको ऐसी बात बताना चाहते है जिससे आप सेक्स का चरम आनंद ले सकते है।

ज्ञात हो कि जीभ का इस्तेमाल एक पैशनेट किस का ही दूसरा तरीका है। दोनों के बीच ज्यादा पैशन दिखाना हो तो इसका इस्तेमाल शरीर के उन खास हिस्सों पर किया जा सकता है, जिसको लेकर आप पहले से अनजान रहते हैं। यह सभी जानते है कि बेहतर ऑर्गेज्ज़्म में फोरप्ले की भूमिका अहम होती है। इसलिए यदि आप अपने पार्टनर को अच्छी तरह से संतुष्ट और खुश करना चाहती हैं तो आपका तरीका कुछ ऎसा होना चाहिए जो उनके पैरों से होते हुए सीने तक सनसनी पैदा कर दे। इसलिए आप जीभ का सही इस्तेमाल करें।

जानिए, महिलाऐ दूसरे मर्द से सम्बध क्यों बनाती…

वही दूसरी तरफ बताना चाहेंगे की मर्दों के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है। ऐसे में आपको भी कुछ ऎसा ही करना है, लेकिन ज़रा अपने तरीके से। शरीर का जो सबसे उपेक्षित और कामोत्तेजक स्पॉट है वह नाभी है। यह एरिया काफी ज्यादा सेंसिटिव होता है। अपनी जीभ का इस्तेमाल यहां धीरे-धीरे और कंटिन्युअस करें और फिर नाभी से सटे पेट के बाकी हिस्सों को भी ऎसे ही स्पर्श करें।

अगर सही तरीके से आपने ऐसा किया तो उसके बाद आपको फर्क तुरंत नजर आने लगेगा। यह भी पढ़े-सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

इसके साथ ही सीना शरीर का वह हिस्सा है, जहां आप एक्स्पेरिमेंट कर सकती हैं। आपको शायद यह पता न हो कि मर्दों को अपने सीने पर बडा गर्व रहता है और जब उन्हें इस बात का एहसास आप कराएंगी तो वह ज्यादा कॉन्फिडेंट और खुद को तारीफ के लायक समझेंगे। इसलिए यह शायद अब यह बताने की जरूरत नहीं कि इस एहसास को जगाने के लिए आपको क्य़ा करना चाहिए।

गले और कान जैसे हिस्सों को आप सेक्स के लिए उत्तेजनाएं बढाने के मामले में कैसे भूल सकते हैं। ये हिस्से बेहद सेंसिटिव होते हैं। इसलिए अगर आप अपनी जीभ से छूएंगी तो आप सोच भी नहीं पाएंगी कि इसकी प्रतिक्रिया आपको कितनी तेजी से मिल सकती है। इन अहम बातों को गौर करें और सेक्स का चरम आनंद उठाये।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com