Thursday , 1 October 2020

जिससे मोहब्बत की उसी ने कर दी हत्या

Loading...

imagesएजेंसी/ पीलीभीत : कहते है प्यार अंधा होता है तभी तो डॉक्टरी की पढ़ाई करने वाली एशप्रीत कौर बिना कुछ सोचे समझे फूल बेचने वाले प्रदीप से मोहब्बत कर बैठी. इतना ही नहीं ऐशप्रीत ने घरवाली को मर्जी के खिलाफ प्रदीप से लव मैरिज भी कर ली. लेकिन वह इस बात से अंजान थी कि जिस शख्स को वह अपना हमसफ़र मान रही है वही चंद रुपयों कि खातिर उसके जान ले लेगा. प्रदीप ने दहेज़ की भूख में पीलीभीत की रहने वाली ऐशप्रीत की हत्या कर दी.

ऐशप्रीत के घरवालों ने आरोप लगाया कि लड़की के पिता आये दिन आरोपी पति को पैसे दिया करते थे, लेकिन उसकी दहेज की भूख मिटने का नाम नहीं ले रही थी. जानकारी के मुताबिक कुछ समय से प्रदीप 15 लाख रुपए की मांग कर रहा था. जिसके बाद 11 मई को पैसे न मिलने पर उसने अपने भाई रोहित के साथ मिलकर ऐशप्रीत को हरकी पैड़ी पर गंगा में धक्का देकर मार दिया. इतना ही नहीं वो अपने 3 साल के बेटे को भी छोड़ कर फरार हो गया.

Loading...

हत्या के बाद आरोपी ने फोन पर ससुराल वालों को अपनी पत्नी की हत्या की जानकारी भी दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन आरोपी प्रदीप पत्नी को बच्चलन साबित करने में लगा हुआ है. उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है, लेकिन वो इस हत्याकांड में अपने भाई के शामिल होने से इनकार कर रहा है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com